Viral Video: इस मां-बेटे की जोड़ी से क्यों नाराज़ हैं लोग? वीडियो शेयर कर रहे कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1372761

Viral Video: इस मां-बेटे की जोड़ी से क्यों नाराज़ हैं लोग? वीडियो शेयर कर रहे कार्रवाई की मांग

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी राय रख सकते हैं. मां-बेटे की इस जोड़ी से लोग काफी नाराज़ हैं और इनके रिश्ते पर सवाल उठा रहे हैं.

Viral Video: इस मां-बेटे की जोड़ी से क्यों नाराज़ हैं लोग? वीडियो शेयर कर रहे कार्रवाई की मांग

Viral Video: आजकल लोगों को रील्स बनाने का इतना शौक है कि वह कही भी शुरू हो जाते हैं. टिकटॉक बैन होने के बाद अब इसकी जगह इंस्टाग्राम ने ले ली हैं. अब लोग तरह तरह के गानों पर वीडियो बनाकर पोस्ट करते हैं और पब्लिसिटी पाने के लिए कभी कभी दुर्घटना का भी शिकार हो जाते हैं. फेमस होने के लिए कोई भी झूठे रिश्तें बताकर वीडियो बनाकर पोस्ट कर देते हैं. अब ऐसा ही इस वीडियो में देख लीजिए.

यह भी देखें: Jiah Khan Case में अब खुलकर बोलीं सूरज पंचोली की मां ज़रीना, दिया राबिया खान को जवाब

मां बेटे की जोड़ी दे रही लोगो को चकमा

 

आपको जानकर हैरानी होगी की ये रोमांटिक गाने पर डांस करते हुए कोई कपल नहीं बल्कि मां- बेटा है. लड़की को देख के कोई भी चकमा खा सकता है कि इसका इतना बड़ा बेटी कैसे हो सकता है. वीडियो में दिख रही महिला काफी जवान दिख रही है हर कोई इस वीडियो को देखकर ताज्जुब कर रहा है. बता दें कि इस महिला का नाम रचना है ये आए दिन बेटे के साथ ऐसे ही रोमांटिक गानों पर रील्स बनाकर शेयर करती है साथ ही वीडियो के ऊपर 'Mom & Son' लिखती है. हालांकि रचना ने बाद में ये बताया कि वो इस लड़के की चाची है. कभी डांस तो कभी पूल में नहाते हुए इस जोड़ी का वीडियो खूब वायरल होता है.

Photos: घर की छत पर अवनीत कौर ने बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें खूबसूरत तस्वीरें

रचना पर चाइल्ड एब्यूज़ का आरोप

कुछ लोग इनकी वीडियो को पसंद करते हैं तो कुछ लोग इन्हें शर्म करने की सलाह देते हैं. हाल ही में पोस्ट की गई इस वीडियो के खिलाफ आवाज़ उठ रही है. लोग ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर कर वीयर्ड बता रहे हैं. लोग इस वीडियो से इतना नाराज़ है कि महिला आयोग तक से कार्रवाई की मांग की है. इतना ही कुछ लोग कह रहे हैं ऐसे पैरेंट्स को जेल भेजना चाहिए. रचना के वीडियोज़ पर चाइल्ड एब्यूज़ का आरोप लगाया जा रहा है. 

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news