प्रियंका ने की इस पाकिस्तानी फिल्म की तारीफ, रिलीज के लिए PM को बनानी पड़ी थी कमेटी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1533756

प्रियंका ने की इस पाकिस्तानी फिल्म की तारीफ, रिलीज के लिए PM को बनानी पड़ी थी कमेटी

Priyanka Chopra: पाकिस्तानी फिल्म जॉयलैंड की प्रियंका चोपड़ा ने खूब तारीफ की है. उन्होंने इस फिल्म को देखने की गुजारिश की है. साथ ही फिल्म मेकर्स की तारीफ की है. 

प्रियंका ने की इस पाकिस्तानी फिल्म की तारीफ, रिलीज के लिए PM को बनानी पड़ी थी कमेटी

Pakistani Movie Joyland: पाकिस्तान की फिल्म 'जॉयलैंड' इन दिनों सुर्खियों में है, पहले पाकिस्तान रिलीज होने को लेकर यह चर्चा का विषय बनी रही लेकिन अब रिलीज के बाद अब इसकी खूब तारीफ की जा रही है. फिल्म 'जॉयलैंड' की तारीफ करने वालों में अब भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल हो गई है. प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तानी फिल्म 'जॉयलैंड' को मजेदार बताया है और अपने फैंस को यह फिल्म देखने की सलाह दी है.

बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पाकिस्तानी फिल्म 'जॉयलैंड' का एक वीडियो क्लिप शेयर किया और लिखा, 'जॉयलैंड वाकई मजेदार फिल्म है.' उन्होंने 'ऐसी कहानी को लिखने' के लिए पाकिस्तानी फिल्म मेकर्स की तारीफ की. प्रियंका चोपड़ा ने आगे लिखा कि 'ये एक मस्ट वॉच मूवी है.'

fallback

याद रहे, 'जॉयलैंड' को अकादमी के ज़रिए अपनी अंतर्राष्ट्रीय फीचर फिल्म कैटेगरी में ऑस्कर पुरस्कार के लिए नामांकन के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था, लेकिन यह फिल्म पुरस्कार नहीं जीत पाई. फिल्म 'जॉयलैंड' को गंभीर दिक्कतों के चलते पाकिस्तान में बैन करना पड़ा था. हालांकि, नवंबर में, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने फिल्म पर पाबंदी पर गौर करने के लिए एक कमेटी बनाई. जिसने फिल्म को देशव्यापी रिलीज के लिए मंजूरी दे दी.

VIDEO: स्कूटी चलाते वक्त रोड पर लड़की-लड़के की अय्याशी! जान खतरे में डालकर किया रोमांस

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो एक युवा डांसर और एक किन्नर के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म को फ्रांस में आयोजित कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था जहां इसे 'जूरी अवार्ड इन सर्टेन' कैटेगरी में सम्मानित किया गया था. कान्स फिल्म फेस्टिवल के अलावा कनाडा में आयोजित 'टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में भी 'जॉयलैंड' की स्क्रीनिंग की गई, जहां फिल्म को काफी पसंद किया गया.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news