Video: PM मोदी ने देखा पठान फिल्म का ट्रेलर! जानें वायरल वीडियो की सच्चाई
Advertisement

Video: PM मोदी ने देखा पठान फिल्म का ट्रेलर! जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

PM Modi Watch Pathan Trailer: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज हो गई है. इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि पीएम मोदी पठान फिल्म का ट्रेलर देख रहे हैं. जानें इस वीडियो की सच्चाई क्या है.

Video: PM मोदी ने देखा पठान फिल्म का ट्रेलर! जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

PM Modi Watch Pathan Trailer: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म की रिलीज पर फैंस में जबरदस्त उत्साह है. चार साल बाद शाहरुख खान ने बड़े पर्दे पर वापसी की है. फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया है. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि पीएम मोदी पठान फिल्म का ट्रेलर देख रहे हैं. 

फेक है वीडियो

बताया जाता है कि यह वीडियो फेक है. वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही ट्रेलर में एख्शन शुरू होता है तो पीएम मोदी ताली बजाते हैं. वीडियो को कई हजार लोगों ने देख लिया है. वीडियो में टेक्स्ट भी चल रहा है. इसमें लिखा है कि "पीएम मोदी ने अपने ऑफिस में आज 'पठान' फिल्म का ट्रेलर देखा." यह वीडियो 18 जनवरी को शेयर किया गया. इससे एक हफ्ते पहले पठान फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था.

यूजर कर रहे कमेंट

वीडियो पर कई यूजर कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ यूजर कह रहे हैं कि यह फेक वीडियो है. इसे तुरंत रोका जाना चाहिए. जबकि कुछ यूजर वीडियो की एडिटिंग की तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Pathaan Movie First Review: 'बॉयकॉट करने जैसे कुछ नहीं, शाहरुख, जॉन और सलमान ने फाड़ दिया पर्दा'

2019 का है वीडियो

ख्याल रहे कि PM मोदी का असली वीडियो साल 2019 का है. पीएम मोदी मून मिशन चंद्रयान-2 को अपने ऑफिस से देख रहे थे. जब रॉकेट चंद्रयान को लेकर जा रहा था तब ISRO के चेयरमैन भी अपने दफ्तर से इसे देख रहे थे. कुछ यूजर ने असली वीडियो के लिंको को इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में शेयर किया है. 

100 देशों में रिलीज हुई पठान

ख्याल रहे कि शाहरुख खान की फिल्म पठान आज यानी 25 जनवरी को दुनियाभर में 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. 2,500 विदेशी स्क्रीन पर फिल्म रिलीज हुई है. यह फिल्म 100 देशों में रिलीज हुई है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news