Advertisement
photoDetails0hindi

कौन हैं अर्पिता मुखर्जी, 20 करोड़ से ज्यादा हुए बरामद, हुस्न के मामले में देती हैं कड़ी टक्कर

Who is Arpita Mukherjee: पश्चिम बंगाल की ममता सरकार एक बार फिर घिर गई है. क्योंकि सरकार में मंत्री पद पर रहने वाले पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता के घर पर से शुक्रवार को ED ने 20 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कैश बरादम किया है. अर्पिता चटर्जी पार्थ चटर्जी की बेहद करीबी बताई जाती हैं. 

1/6

ED ने यह कार्रवाई चर्चिच शिक्षा घोटाले के तहत की थी. बताया जा रहा है कि ED को अर्पिता मुखर्जी के खिलाफ कुछ सबूत मिले थे. जिसके बाद उसने यह कार्रवाई की थी. इतना ही नहीं इसी दिन ईडी ने TMC मंत्री पार्थ चटर्जी के यहां पर भी रेड मारी थी. फिलहाल पार्थ चटर्जी को ED ने गिरफ्तार कर लिया है. 

2/6

अब ऐसे में आपके मन भी खयाल आ रहा होगा कि आखिर अर्पिता चटर्जी कौन हैं? तो फिर आइए हम आपको बताते हैं कि आर्पिता चटर्जी कौन हैं, वो क्या करती हैं?

3/6

ईडी की रेड से सुर्खियों में आने वाली अर्पिता मुखर्जी एक एक्ट्रेस हैं. उन्होंने बांग्ला फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक जानकारी के मुताबिक अर्पिता ने कई अहम फिल्मों में साइड किरदार अदा किए हैं. 

4/6

उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर भी हजारों की तादाद फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो आए रोज़ तरह-तरह की तस्वीरों और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन दिनों अर्पिता कई तस्वीरों सोशल मीडिया और मीडिया में छाई हुई हैं. 

5/6

ईडी की कार्रवाई के बाद उनके ज़रिए की गईं कुछ पुरानी पोस्ट एक बार फिर वायरल होनी शुरू हो गई हैं. इंस्टाग्राम पर अर्पिता के 16 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा 590 लोगों को फॉलो करती हैं. 

6/6

कुछ लोगों का यह भी सवाल है कि अर्पिता और पार्थ के बीच नजदीकियां कैसी बनी तो इसके अलग-अलग अंदाजे लगाए जा रहे हैं. कुछ का मानना है कि हर साल दुर्गा पूजा का कोलकाता में होने वाले बड़ा प्रोग्राम इसकी वजह बना था. जो पश्चिम बंगाल सरकार करवाती है.