Advertisement
photoDetails0hindi

Secret: आखिर क्यों ज्यादा उम्र के पुरुषों को पसंद करती हैं लड़कियां? बहुत सिंपल है कारण

Relationship Secret: रिलेशनशिप से जुड़ी रिसर्च या फिर सुझाव वाली खबरें काफी पढ़ी जाती हैं. इसकी वजह शायद रिलेशनशिप का तजुर्बा हासिल करना हो सकती है. इसके अलावा यह भी हो सकता है कि लोग उस खबर/रिसर्च या सुझाव से खुद को कनेक्ट कर रहे हों. आज हम आपको रिलेशनशिप से जुड़ी एक दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं जो आम तौर पर बहुत देखी जाती है. 

1/7

हाल ही में सोशल मीडिया के ज़रिए ललित मोदी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर ऐलान किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि वो और सुष्मिता सेन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसके बाद कई बार सोशल मीडिया पर देखा गया कि कुछ लोगों ने ललित मोदी का मज़ाक उड़ाया.

46 वर्ष है सुष्मिता सेन की उम्र

2/7
46 वर्ष है सुष्मिता सेन की उम्र

हालांकि कई लोगों की अलग-अलग वजहें थीं लेकिन एक सवाल जो ज्यादातर लोगों के मन था ललित मोदी की उम्र. तो बता दें कि ललित मोदी की उम्र 58 वर्ष है और सुष्मिता सेन की उम्र 46 साल है. 

12 साल बड़े हैं ललित मोदी

3/7
12 साल बड़े हैं ललित मोदी

ऐसा पहली बार नहीं देखने को मिल रहा जहां जोड़ों की उम्र का फर्क हो. ललित मोदी सुष्मिता सेन से 12 साल बड़े हैं. इससे ज्यादा उम्र के लोगों के बीच शादियां भी हुई हैं. कई मिसाल आपको इस तरह की मिल जाएंगी. 

4/7

लेकिन इस बीच हम आपको रिलेशनशिप से जुड़ी एक खास बात यह भी बताने जा रहे हैं कि लड़कियों को ज्यादा उम्र के पुरुष पसंद भी आते हैं. इसके पीछे एक बड़ी वजह बताई जाती है. 

मैच्योरिटी है अहम वजह

5/7
मैच्योरिटी है अहम वजह

वजह की बात करें तो सबसे पहले आती है मैच्योरिटी. जी हां लड़कियां अपने पार्टनर में मैच्योरिटी तलाश करती हैं. शायद उनके लिए यह सबसे अहम चीज होती है कि उनका साथी मैच्योर हो. 

सोच समझकर फैसले लेते हैं मैच्योर लोग

6/7
सोच समझकर फैसले लेते हैं मैच्योर लोग

मैच्योर होने की वजह यह है कि लड़कियां चाहती हैं कि उनका साथी जिंदगी के हर मोड़ पर सोच समझकर फैसले लेने वाला आदमी हो, सब्र करने वाला हो. लड़कियों का मानना होता है कि एक मैच्योर शख्स उनकी जिंदगी को बहुत अच्छे से संभाल सकता है. 

सुरक्षित महसूस करती हैं लड़कियां

7/7
सुरक्षित महसूस करती हैं लड़कियां

लड़कियों को अनुभवी लोग पसंद होते हैं. अनुभव और मैच्योरिटी बढ़ती उम्र के साथ साथ आता है. इसीलिए लड़कियां थोड़ा ज्यादा उम्र के लड़कों को पसंद करती हैं. क्योंकि वो उनके साथ रहकर खुद को महफूज़ समझती हैं.