Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1267456
photoDetails0hindi

Pics: ED दफ्तर में कांग्रेस चीफ सोनिया गांधी से पूछताछ जारी, देशभर में पार्टी कर रही विरोध-प्रदर्शन

1/7

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसदों ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करने के लिए संसद भवन परिसर में एक विरोध मार्च निकाला.

2/7

कांग्रेस सांसदों ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए संसद भवन परिसर में विरोध मार्च निकाला.

 

3/7

पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए कांग्रेस सांसदों ने बैनर और तख्तियां लेकर संसद भवन परिसर में विरोध मार्च निकाला.

4/7

नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश होने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ गुरुवार को नई दिल्ली में अपने आवास से रवाना हुईं.

5/7

पटना : नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को तलब करने के विरोध में कांग्रेस समर्थकों ने गुरुवार को पटना में आक्रोश मार्च निकाला.

6/7

कांग्रेस महिला मोर्चा के सदस्यों ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए एआईसीसी मुख्यालय में नारेबाजी की.

7/7

राजस्थान. नेशनल हेराल्ड मामले में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में जयपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन.