Advertisement
photoDetails0hindi

पति के साथ गोवा में घूम रही हैं IAS टीना डाबी, शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, देखिए

Tina Dabi: आईएएस टॉपर टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं. हालांकि वो पिछले काफी समय से अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई थीं. अब एक बार फिर से उनके खबरों में आने की वजह है उनके पहले पति अतहर आमिर की दूसरी शादी. जी हैं अतहर आमिर भी अब दूसरी शादी करने जा रहे हैं. उनकी होने वाली पत्नी ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए दी है. 

1/6

टीना डाबी ने हाल ही में दूसरी शादी की है. अतहर आमिर से तलाक के बाद टीना डाबी काफी समय तक सिंगल रही हैं लेकिन इस बीच वो राजस्थान कैडर के IAS अफसर प्रदीप गवांडे को डेट करने लगीं और आखिर में उनका यह रिश्ता शादी में तब्दील हो गया. 

2/6

टीना डाबी ने इसी साल 20 अप्रैल को प्रदीप गवांडे के साथ शादी की थी और 22 अप्रैल को जयपुर के होटल में रिसेप्शन रखा गया था. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो हुई थीं और अभी तक भी वायरल हो रही हैं. 

3/6

शादी के कुछ ही दिन बाद टीना डाबी ने शादी की एल्बम शेयर की थी. जिसे उनके चाहने वालों ने खूब पसंद किया और दोनों को खूब मुबारकबाद भी पेश की. फिलहाल टीना डाबी की गोवा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

4/6

टीना डाबी ने अपने पति प्रदीप गवांडे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. टीना के ज़रिए इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर पर लिखा है,"लव ऑफ माय लाइफ." इसके अलावा टीना डाबी अपने पति के साथ भी नजर आ रही हैं. दोनों एक बीच के किनारे हैं और बहुत खूबसूरत लग रहे हैं. 

5/6

बता दें कि टीना डाबी यूपीएससी 2016 बैच की टॉपर्स हैं. IAS की ट्रेनिंग के दौरान टीना डाबी और अतहर आमिर के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं. वो दोनों एक दूसरे को चाहने लगे थे. इसके बाद उन्होंने 2018 में शादी की थी. 

6/6

टीना डाबी और की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब वाह वाही लूटी थी लेकिन कुछ लोगों ने हिंदू-मुस्लिम एंगल को लेकर विरोध भी किया था. दोनों की शादीशुदी जिंदगी कुछ दिनों तक बहुत खुशहाल रही लेकिन ज्यादा दिनों तक नहीं. साल 2021 में दोनों अपसी सहमती के साथ अलग हो गए थे.