Pathaan Movie Leaked: रिलीज से पहले लीक हुई 'पठान', इन वेबसाइटों पर है मौजूद? कमाई पर पड़ेगा भारी फर्क
Advertisement

Pathaan Movie Leaked: रिलीज से पहले लीक हुई 'पठान', इन वेबसाइटों पर है मौजूद? कमाई पर पड़ेगा भारी फर्क

Pathaan Movie Leaked: शाहरुख खान की फिल्म पठान आज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है लेकिन उससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म लीक हो चुकी है. 

File PHOTO

Pathaan Movie Leaked: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh KHan) की कमबैक फिल्म 'पठान' (Pathaan) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. लेकिन हालिया रिपोर्ट्स की वजह से फिल्म के निर्माताओं की नींद उड़ी हुई है. ज़ूम टीवी की रिपोर्ट के अनुसार Tamilrockers, Filmy4wap, Filmyzilla, Mp4movies, Pagalworld, और Vegamovies जैसी वेबसाइटों ने रिलीज से पहले शाहरुख खान की "पठान" को लीक कर दिया है. रिपोर्ट्स का दावा है कि इन वेबसाइट्स पर 'पठान' फिल्म का एचडी प्रिंट मौजूद है.

ऐसे में जो लोग फिल्म देखने के ख्वाहिशमंद थे वे अब घर बैठे पठान देख सकते हैं. इससे फिल्म की कमाई प्रभावित हो सकती है. फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबरों ने मेकर्स की चिंता बढ़ा दी है. ट्रेड जानकारों का भी मानना है कि अगर फिल्म ऑनलाइन लीक होती है तो इसका बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों पर खासा असर पड़ेगा. जिन वेबसाइट्स पर फिल्म लीक हुई है, उनके खिलाफ मेकर्स सख्त कार्रवाई कर सकते हैं.

Pathaan Booking: शाहरुख का 'जबरा फैन', टिकट विंडों पर जाकर रख दी नोटों की गड्डी, देखिए VIDEO

कुछ दिनों पहले शाहरुख खान स्टारर 'पठान' का ट्रेलर भी लीक हो गया था और अब फिल्म के लीक होने से चारों तरफ हड़कंप मच गया है. 'पठान' ऑनलाइन साइट्स पर उपलब्ध है. इससे पहले, पठान की एडवांस बुकिंग को टिकट खिड़की पर जबरदस्त भीड़ देखने को मिली. इंडस्ट्री के जानकारों को भरोसा है कि शाहरुख खान स्टारर 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर 45 से 50 करोड़ रुपये के बीच ओपनिंग करेगी. 

इससे पहले ब्रह्मास्त्र, मिशन मजनू, लाइगर, आरआरआर, अटैक, पुष्पा, वकील साब, भीमला नायक, श्याम सिंहा रॉय, बंगराजू, डीजे टिल्लू, खिलाड़ी, राउडी बॉयज, गुड लक सखी, जान्हवी कपूर की रूही, मोहनलाल की दृश्यम समेत बड़ी भारतीय फिल्में पायरेसी की चपेट में आ चुकी हैं. हालांकि यह पता चला है कि मूल तमिलरॉकर्स साइट बंद होने के बाद इसके पीछे की टीम हमेशा एक नए डोमेन के साथ फिर से सामने आती है और वे एक नए डोमेन के साथ पायरेटेड मूवी संस्करण वितरित करना जारी रखते हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news