सलमान खान शादी को कहेंगे तो ना नहीं कह पाऊंगी, बोली पाकिस्तानी एक्ट्रेस, देखिए इंटरव्यू
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1257340

सलमान खान शादी को कहेंगे तो ना नहीं कह पाऊंगी, बोली पाकिस्तानी एक्ट्रेस, देखिए इंटरव्यू

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के दुनिया भर में करोड़ों की तादाद में चाहने वाले हैं. उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और ना ही कभी करने की तरफ इशारा दिया है. लेकिन उनसे शादी करने की ख्वाहिश रखने वाली लाखों-करोड़ों लड़कियां दुनियाभर में मौजूद होंगी. यहां तक कि पाकिस्तान के एक दिग्गज एक्ट्रेस ने भी उनसे शादी की ख्वाहिश जाहिर की है. देखिए 

File PHOTO

Pakistan Actress Meera: हिंदुस्तान और पाकिस्तान की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो दोनों मुल्कों में किसी दिलचस्प वजह से खूब देखे जाते हैं. हाल ही में पाकिस्तान के एक निजी टीवी चैनल के एक प्रोग्राम में पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस मीरा (Actress Meera) ने सलमान खान को लेकर कहा है कि अगर वो मुझे शादी की पेशकश करेंगे तो वो उन्हें इनकार नहीं कर पाएंगी. मीरा ने यह बात ईद के मौके पर हुए एक स्पेशल इंटरव्यू के दौरान कही है. 

ये तीन क्वॉलिटी देखती हैं अपने पति में

मीरा अपनी शादी को लेकर पाकिस्तान में अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं. उनपर कई लोगों के साथ निकाह के आरोप लगते रहे हैं लेकिन उन्होंने हमेशा इस बात से इनकार किया है. खैर इंटरव्यू पर बात करें तो उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा कि जिस शख्स से मैं शादी करूंगी उसमें ये तीन क्वॉलिटी होनी चाहिए, सबसे पहला तो यह कि वो सैयद परिवार से संबंध रखता हो. वो शख्स मौला अली से मोहब्बत करता हो और गैरतमंद भी होना चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता है तो मैं जिंदगी भर ऐसे ही रहूंगी और शादी नहीं करूंगी.

यह भी देखिए:
Emergency First Look Out: हूबहू इंदिरा गांधी जैसी नजर आ रहीं कंगना, पहचानना हुआ मुश्किल

सलमान को ना नहीं कह पाऊंगी

इंटरव्यू के दौरान एक फैन ने मीरा से पूछा कि 'मीरा, आपने अभी तक शादी नहीं की है और हिंदुस्तान में भी सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की. अगर सलमान भाई आपको शादी की पेशकश करते हैं, तो क्या आप कुबूल करेंगी?' मीरा ने जवाब दिया कि 'सलमान खान दुनिया भर के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं, अगर वह मुझसे शादी के लिए कहेंगे तो मैं हां जरूर कहूंगी'. 

यह भी देखिए:
लिंक्डइन प्रोफाइल पर महिला ने लिखा अपना सेक्स अनुभव; छिड़ गई ज़ोरदार बहस

एक साथ दो निकाह के लग चुके हैं आरोप

बता दें कि मीरा शादी के चलते हमेशा विवादों में रहती हैं. उनपर निकाह को झुटलाने का आरोप भी लाहौर की एक अदालत में लटका हुआ है. जिसमें अतीकुर्रहमान नाम के शख्स ने उनका पति होने का दावा कर रखा है. यह केस लंबे अरसे से लटका हुआ है, जबकि अदालत ने मीरा को अतीकुर्रहमान की पत्नी भी करार चुकी है लेकिन मीरा ने कोर्ट के इस फैसले को ऊंची अदालत में चैलेंज कर दिया. इसके अलावा एक अन्य शख्स के साथ भी उनकी शादी की खूब चर्चाएं चली हैं. इतना ही नहीं उन पर निकाह के ऊपर निकाह, यानी एक ही वक्त में दो लोगों से शादी के आरोप लग चुके हैं. हालांकि उन्होंने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news