Noida : Zomato डिलीवरी ब्वॉय और सिक्यूरिटी गार्ड के बीच महाभारत; Video हो रहा है Viral
Advertisement

Noida : Zomato डिलीवरी ब्वॉय और सिक्यूरिटी गार्ड के बीच महाभारत; Video हो रहा है Viral

नोएडा के विभिन्न हाउसिंग सोसाइटीज में पिछले कई महिनों ने वहां रहने वाले लोगों और सुरक्षा गार्ड के बीच आपस में मारपीट की लगातार खबरें आ रही है. ताजा मामले में डिलीवरी ब्वॉय और सुरक्षा गार्ड के बीच मारपीट हुई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 Noida : Zomato डिलीवरी ब्वॉय और सिक्यूरिटी गार्ड के बीच महाभारत; Video हो रहा है Viral

नोएडाः नोएडा के सेक्टर 121 में दो युवतियों द्वारा सुरक्षा गार्ड के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने के एक दिन बाद अब गार्डन गैलरी सोसाइटी के गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी और 1 डिलीवरी ब्वॉय के बीच लाठी-डंडों से मारपीट का मामला सामने आया है. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठी -डंडे बरसाए. इस घटना का वीडियो सोसायटी के गेट के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने डिलीवरी ब्वॉय और गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है.

सोसाइटी में घुसने को लेकर हुआ था झगड़ा 
पुलिस के मुताबिक, घटना सेक्टर-39 थाना क्षेत्र की है. इतवार को डिलीवरी ब्वॉय सोसाइटी में किसी कस्टमर का खाना लेकर आया था. डिलीवरी ब्वॉय के सोसाइटी में घुसने के दौरान गेट पर तैनात गार्ड ने उसे रोक दिया. इसके बाद दोनों के बीच अंदर घुसने को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद दोनों पक्ष एक-दूसरे पर डंडे लेकर टूट पड़े. एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि डिलीवरी बॉय और सुरक्षाकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों आरोपी सदरपुर कॉलोनी में रहते हैं. जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय सबी सिंह और गार्डन गैलरी सोसाइटी में नौकरी कर रहे गार्ड राम विनय शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

दो युवतियों ने की थी सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट 
गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार को सेक्टर-121 में अजनारा होम्स सोसाइटी के एक निजी सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट करने का एक कथित वीडियो वायरल होने के बाद 30 साल से कम उम्र की दो महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. घटना के समय कथित तौर पर शराब के नशे में धुत महिलाएं अपनी कार के प्रवेश पर गार्ड पर भड़क गईं, जिस पर सोसाइटी का स्टिकर नहीं था. वहीं, शुक्रवार को सेक्टर 74 में सुपरटेक केपटाउन के एक बैंक मैनेजर और एक सुरक्षा गार्ड को पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया था, दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई थी.

पहले भी निवासी और गार्ड के बीच हो चुकी हैं कई झड़पें 
इससे पहले सेक्टर 62 की गेल सोसाइटी में बुधवार की रात चार निजी सुरक्षा गार्डों ने एक फूड डिलीवरी एग्जिक्यूटिव के साथ मारपीट की. अधिकारियों के अनुसार, दोनों पक्षों के बीच समझौते के साथ मामला सुलझा लिया गया था. वहीं, पिछले महीने सेक्टर 121 में क्लियो काउंटी सोसाइटी की रहने वाली एक महिला को एंट्री बैरियर खोलने में देरी को लेकर एक सुरक्षा गार्ड से मारपीट करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया था.
अगस्त में, पेशे से वकील 32 वर्षीय एक महिला को कैंपस के अंदर अपनी कार देने में देरी को लेकर सेक्टर 128 में जेपी विशटाउन सोसाइटी के एक निजी सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news