Viral Video: नेपाली लड़की ने किया जबरदस्त डांस; यूजर को पसंद आ रहे एक्स्प्रेशन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2439796

Viral Video: नेपाली लड़की ने किया जबरदस्त डांस; यूजर को पसंद आ रहे एक्स्प्रेशन

Viral Dance Video: एक स्कूल में कलचरल प्रोग्राम में एक नेपाली लड़की ने जबरदस्त डांस किया. इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी देखें.

Viral Video: नेपाली लड़की ने किया जबरदस्त डांस; यूजर को पसंद आ रहे एक्स्प्रेशन

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर अक्सर बेहतरीन वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार बच्चों के डांस वीडियो भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक नेपाली बच्चे का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बच्ची अपने दोस्तों के साथ डांस कर रही है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर 'tiktoknepalofficial' नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस डांस वीडियो पर 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. वीडियो में डांस करते हुए लड़की काफी उत्साहित है. लड़की नेपाली फिल्म 'बोस्की को घर' के गाने 'बुझिना माइले' पर डांस कर रही है.

यहां देखें वायरल वीडियो:

 

वीडियो में क्या है?
वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की अपने दोस्तों के साथ पूरे मूड में डांस कर रही है. लड़की के दोस्त अलग-अलग डांस कर रहे हैं लेकिन एक लड़की फुल मस्ती में डांस कर रही है. डांस करने के साथ लड़की गाना भी गा रही है. गाने के जो बोल हैं लड़की उस पर एक्स्प्रेशन भी दे रही है. डांस करते हुए लड़की काफी खुश है. ये वीडियो किसी स्कूल के कल्चरल प्रोग्राम का लगता है.

यह भी दखें: Viral Video: बॉलीवुड गाने पर नेपाली औरत ने किया जबरदस्त डांस; पिंक साड़ी में लूट ली महफिल

यूजर लाइक कर रहे वीडियो
सोशल मीडिया यूजर्स लड़की के डांस को देखकर हैरान हैं. सोसल मीडिया पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि "ये लड़की कलाकार ही पैदा हुई है, एक दिन वह बेहतरीन डांसर बनेगी." इसके साथ ही कई यूजर ने पोस्ट के कमेंट बॉक्स में दिल कमेंट किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि "बेबी इंजॉय करो. बड़े हो जाओगे तो आपको ऐसा इंजॉय नहीं मिलेगा." एक और यूजर ने लिखा है कि "ये लड़की तो एक दिन पूरे स्कूल को नचाएगी."

Trending news