इन अक्षर के नाम वाले लोग होते हैं बहुत रोमांटिक, जीनवसाथी भी रहता है बहुत खुश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1203194

इन अक्षर के नाम वाले लोग होते हैं बहुत रोमांटिक, जीनवसाथी भी रहता है बहुत खुश

Name Astro: नाम के अक्षरों को लेकर लोगों में काफी दिलचस्पी होती है, कुछ लोग ज्योतिष शास्त्र की वजह से तो कुछ लोग बस यूंही, लेकिन नाम के अक्षर आज के समय में बहुत अहम माने जाते हैं. इस खबर में हम आपको 5 ऐसे अक्षरों के नाम वाले लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत धनी, खुशकिस्मत, रोमांटिक और बहुत ज्यादा ख्याल रखने वाले होते हैं. 

File PHOTO

Name Astrology: घर में जब कोई बच्चा जन्म लेता है तो उसके नाम रखने को लेकर कई तरह की परेशानियों सामना करने पड़ता है. सबसे पहले तो यह कि नाम सुनने में अच्छा और नया सा हो. इसके अलावा उसका मतलब भी बहुत अच्छा होना चाहिए. इतना ही नहीं नाम के पहले अक्षर को लेकर भी कई नामों को रिजेक्ट किया जाता है. क्योंकि ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक नाम के अक्षरों का भी बहुत महत्व है. आज इस खबर में हम आपको कुछ 5 ऐसे अक्षरों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत रोमांटिक और अपनी पत्नियों को खुशहाल रखने के लिए प्रचलित हैं. 

S अक्षर वाले लोग होते हैं बहुत रोमांटिक:
सबसे पहले हम आपको एस (S) नाम के अक्षर वाले नाम के बारे में बताने जा रहे हैं. कहा जाता है कि S अक्षर वाले नाम के लड़के अच्छे जीनवसाथी होते हैं. ये लोग काफी केयरिंग और रोमांटिक होते हैं. ये लोग अपने जीवनसाथी के साथ बहुत अच्छे स्वभाव से रहते हैं. 

यह भी देखिए:
तमन्ना भाटिया के हॉट लुक ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें, VIDEO देख लोगों ने कहा, वाह

P नाम के लड़के कैसे होते हैं?
पी (P) अक्षर के नाम वाले लड़कों की बात करें तो कहा जाता है कि यह लोग बहुत जल्द सामने वाले शख्स का दिल जीत लीते हैं और बहुत ही रोमांटिक होते हैं. इतना ही नहीं पी अक्षर के नाम वाले लड़के पारिवारिक भी होते हैं. यानी यह लोग परिवार को भी अच्छे ढंग से संभालते हैं. 

 

R अक्षर के लड़के:
आर अक्षर के नाम वाले लड़के भी काफी रोमांटिक होते हैं और अपनी पत्नी-जीवनसाथी को बहुत प्यार करते हैं. कहा जाता है कि वो अपने पार्टनर की छोटी से छोटी खुशी का ख्याल रखते हैं. 

यह भी देखिए:
World No Tobacco Day: ना करें तंबाकू-सिगरेट का इस्तेमाल, खराब हो जाती है सेक्स लाइफ

K अक्षर वाले सौभाग्यशाली:
के यानी K अक्षर वाले लोगों को लेकर कहा जाता है कि वो बहुत खुशकिस्मत होते हैं. इनपर लक्ष्मी और कुबेर की कृपा बनी रहती है और कभी भी इनकी जिंदगी में पैसे की कमी नहीं आती. 

A अक्षर वाले बहुत ईमानदार:
ऐ यानी A अक्षर वाले लोग काफी ईमानदार बताए जाते हैं. इसके अलावा A अक्षर वाले लोग जिद्दी भी होते हैं, यानी अगर मुश्किल से मुश्किल काम को करने की जिद होती है और करके ही दम लेते हैं.

नोट- यह खबर सामान्य जानकारी के आधार पर लिखी गई है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news