ड्राइवर ने ट्रक के पीछे बनवाई मोहम्मद बिन सलमान की पेंटिंग, सऊदी दूतावास ने किया 'तलब'
Advertisement

ड्राइवर ने ट्रक के पीछे बनवाई मोहम्मद बिन सलमान की पेंटिंग, सऊदी दूतावास ने किया 'तलब'

Pakistan Truck Driver: ट्रकों पर आपने अब तक शायरी देखी होगी लेकिन आज हम आपको सऊदी क्राउन प्रिंस की पेंटिंग दिखाने जा रहे हैं. यह पेंटिंग देखने के बाद सऊदी दूतावास ने ट्रक ड्राइवर को अपने पास बुलाया. 

File PHOTO

Pakistan Truck Driver: ट्रकों पर लिखी दिलचस्प शायरी तो आपने कई बार पढ़ी होगी लेकिन क्या आपने किसी ट्रक पर किसी अन्य देश के प्रिंस की तस्वीर देखी है? शायद इसका जवाब 'नहीं' होगा. क्योंकि अगर कुछ लोग तस्वीर बनवा भी लेते हैं तो वो किसी दूसरे देश के प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति या प्रिंस की नहीं होती लेकिन पाकिस्तान में एक ऐसा ट्राक ड्राइवर है. जिसने सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस की एक बड़ी सी तस्वीर अपने ट्रक के पीछे बनवाई हुई है. उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. जिसके बाद पाकिस्तान में मौजूद सऊदी दूतावास के राजदूत ने उनसे मुलाकात भी की. 

पाकिस्तान में सऊदी अरब के राजदूत नवाफ सईद अल-मल्की ने उस पाकिस्तानी ट्रक ड्राइवर से मुलाकात की है, जिसने अपने ट्रक पर क्राउन प्रिंस मुहम्मद बिन सलमान की तस्वीर लगाई थी. इस बात की जानकारी खुद सऊदी दूतावास ने दी है. सऊदी दूतावास के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अरबी और उर्दू भाषा में दो ट्वीट कर तस्वीरें भी शेयर की हैं. 

यह भी देखिए: मौला जट्ट फिल्म ने अब तक कमाए 2 अरब रुपये, अक्षय कुमार और अजय देवगन को भी दी मात

सोमवार को किए गए ट्वीट में बैठक के बारे में कहा, "राजदूत श्री नवाफ सईद अल-मल्की ने आज नवाज अख्तर के साथ मुलाकात की, जिन्होंने अपने ट्रक पर क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान बिन अब्दुलअजीज अल सऊद की तस्वीर की पेंटिंग बनवाकर सऊदी अरब के प्रति गहरी मोहब्बत का इज़हार दिखाया."

बता दें कि पेशावर के एक ट्रक ड्राइवर नवाज अख्तर ने सऊदी लोगों और क्राउन प्रिंस मुहम्मद बिन सलमान के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए अपने ट्रक पर क्राउन प्रिंस की तस्वीर लगाई थी. पाकिस्तान के सेंट्रल जमीयत अहल हदीस ने अपने ट्विटर हैंडल से इस ट्रक की तस्वीर और वीडियो शेयर किया था.

गाड़ियों और आम सड़कों पर तस्वीर/बैनर लगाना एक ऐसी संस्कृति है जो भारतीय और पाकिस्तानी लोगों की भावनाओं, कुछ सामाजिक, राजनीतिक और अन्य महत्वपूर्ण घटनाओं को जाहिर करती है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news