पूजा हेगड़े के साथ फ्लाइट में हुई बदतमीजी, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर बताई आपबीती
Advertisement

पूजा हेगड़े के साथ फ्लाइट में हुई बदतमीजी, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर बताई आपबीती

Pooja Hegde Indigo flights: फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर नई बहस छेड़ दी. दरअसल जब वो मुंबई की एक फ्लाइट में सफर कर रही थी तो उनके साथ कुछ बदतमीजी भरे अंदाज़ में बातचीत की गई. जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर पूरी कहानी बताई. देखिए.

File PHOTO

Pooja Hegde Indigo Flights: मशहूर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ फ्लाइट्स में बदतमीज़ी करने का मामला सामने आया है. उनके साथ फ्लाइट में एयरलाइन के स्टाफ बहुत ही बदतमीज़ी और धमकी भरे अंदाज़ में बात की. इस बात की जानकारी पूजा हेगड़े ने खुद ट्विटर के ज़रिए दी है. जैसे ही पूजा ने ट्वीट किया तो वो खूब वायरल होने लगा. जिसके दबाव में आकर एयरलाइन को माफी मांगनी पड़ी.

पूजे हेगड़े ने ट्वीट करते हुए लिखा,"मैं इस बात से बहुत दुखी हूं कि एयरलाइन इंडिगो के स्टाफ मेंबर विपुल नकशे ने मुंबई की फ्लाइट में हमसे बुरा व्यवहार किया. बगैर किसी कारण मुझसे इग्नोरेंट, एरोगेंट और धमकी भरे अंदाज़ में बात की." इस ट्वीट में पूजा ने यह भी बताया कि मैं आम तौर पर इस तरह के ट्वीच नहीं करती लेकिन यह हकीकत में डरावना था.

यह भी देखिए:
क्या देश के मिलने वाला है एक और मुस्लिम राष्ट्रपति? जानिए कैसा रहा मोहम्मद आरिफ

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का ट्वीट कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर छा गया. जिसके बाद इंडिगो ने फौरन एक्शन लियाऔर ट्वीट करते हुए माफी मांगी. साथ ही अपनी डिटेल्स शेयर करनी की अपील की. ताकि उनके साथ हुई घटना के बारे में मुकम्मल जानकारी हासिल की जा सके. 

यह भी देखिए:
नवाब मलिक और देशमुख को लगा बड़ा झटका, RS चुनाव के लिए हाई कोर्ट से नहीं मिली राहत

इसके अलावा पूजा हेगड़े के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कई और लोगों ने भी अपनी-अपनी बात रखी. बहुत सारे ऐसे लोग सामने आए जिन्होंने एयरलाइन की कुछ पुरानी घटनाओं का जिक्र किया. एक शख्स ने लिखा को कुछ इसी तरह का पहले भी हो चुका है. इसके अलावा कुछ लोगों ने पूजा हेगड़े को यह भी सलाह दी कि उनको इस तरह ट्वीट नहीं करना चाहिए था. क्योंकि उनके इस ट्वीट के बाद इंडिगो एयरलाइन उस शख्स से नौकरी छीन लेगी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news