"ट्रोल्स एक अच्छी फिल्म को नहीं रोक सकते", आमिर खान का समर्थन कर रही है इंडस्ट्री
Advertisement

"ट्रोल्स एक अच्छी फिल्म को नहीं रोक सकते", आमिर खान का समर्थन कर रही है इंडस्ट्री

Laal Singh Chaddha: बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान इन दिनों अपने आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के विरोध का सामना कर रहे है. ऐसे में कुछ लोगों ने उनकी हिमायत भी शुरू कर दी है. हाल में मिलिंद सोमन ने एक ट्वीट के ज़रिए कहा कि ट्रोल्स एक अच्छी फिल्म को रोक नहीं सकते. 

File PHOTO

Aamir Khan Lal Singh Chadhdha: आमिर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त रिलीज होने वाली है. एक लंबे अरसे बाद सिल्वर स्क्रीन पर आमिर खान नजर आने वाले हैं लेकिन उससे पहले ही फिल्म विवादों में आ गई है. कुछ लोग सोशल मीडिया पर कैंपेन चला रहे हैं कि 'लाल सिंह चड्ढा' का बॉयकॉट किया जाए लेकिन अब आमिर खान को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तरफ से हिमायत मिलनी शुरू हो गई है. आमिर खान के समर्थन में सबसे पहले मिलिंद सोमन उतरे हैं. 

आमिर की हिमायत में उतरे मिलिंद

मिलिंद सोमन ने आमिर खान और लाल सिंह चड्ढा का नाम लिए बगैर ट्वीट में लिखा,"ट्रोल्स एक अच्छी फिल्म को नहीं रोक सकते." भले ही एक्टर मिलिंद सोमन ने आमिर खान या फिर 'लाल सिंह चड्ढा' का नाम नहीं लिया लेकिन इसका सीधा मतलब है कि वो इस समय सबसे ज्यादा ट्रोलिंग का सामने कर रहे आमिर खान को लेकर ट्वीट किया गया है. हालांकि मिलिंद को आमिर खान की फिल्म की हिमायत में उतरना महंगा पड़ गया. क्योंकि लोगों ने अब उनको भी निशाने पर लेना शुरू कर दिया है. 

क्यों हो रहा है लाल सिंह चड्ढा का विरोध?

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के विरोध की कोई एक वजह नहीं है. इसके पीछे कई कारण हैं. सबसे पहला तो यह आमिर खान की साल 2014 में रिलीज होने वाली सुपरहिट फिल्म 'पीके'. इस फिल्म को लेकर उन्हें आज 8 साल बाद भी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. क्योंकि 'पीके' फिल्म को लेकर आमिर खान पर आरोप था कि उन्होंने हिंदू देवी देवताओं को का अपमान किया था. 

यह भी देखिए:
Lawn Balls: पुलिस कॉन्स्टेबल, स्कूल टीचर, स्पोर्ट्स और फॉरेस्ट ऑफिसर, जानें कौन हैं लॉन बॉल्स में गोल्ड मेडलिस्ट महिलाएं

"हिंदुस्तान में रहने से लगता है डर"

इसके अलावा एक बार आमिर खान ने हिंदुस्तान को लेकर बड़ा बयान दे दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि अब हिंदुस्तान में रहने से डर लगता है. दरअसल आमिर ने किरण राव के साथ तलाक होने से पहले पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पत्नी कहती हैं,"अब उन्हें अब हिंदुस्तान में रहने से डर लगता है." आमिर के इस बयान बाद भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. इन्हीं सब वजहों के चलते आमिर खान को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है. 

यह भी देखिए:
Atiqa Odho ने की तीसरी शादी; बेटी बोली क्या कहूंगी ससुराल में, तो मां ने दिया ये जवाब

"कृप्या मेरी फिल्मों का बहिष्कार ना करें"

हालांकि लाल सिंह चड्ढा के विरोध के बाद आमिर ने लोगों से एक अपील भी की. एक इंटरव्यू में आमिर खान से #BycottLalSinghChaddha ट्रेंड के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे दुख होता है. क्योंकि लोग यह समझते हैं कि मैं हिंदुस्तान से प्यार नहीं करता, बल्कि ऐसा नहीं है. मैं हकीकत में देश से बहुत प्यार करता हूं. मैं बिल्कुल भी वैसा नहीं हूं जैसा आप सोच रहे हैं. कृप्या मेरी फिल्मों का बहिष्कार ना करें. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news