मकान मालिक ने दिया 'गंदा ऑफर', गुस्से में आई एक्ट्रेस ने खड़े-खड़े सिखाया इस तरह सबक
Advertisement

मकान मालिक ने दिया 'गंदा ऑफर', गुस्से में आई एक्ट्रेस ने खड़े-खड़े सिखाया इस तरह सबक

Actress Tejaswini Pandit ने हाल ही में खुलासा किया है कि जब वो किराए के मकान में रहती थी तो उनके साथ एक बेहद खतरनाक घटना हुई थी. 

File PHOTO

Entertainment News: फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली बड़ी से लेकर छोटी कई एक्ट्रेसेज़ ने शोहरत हासिल करने के बाद अपने साथ हुई घटनाओं के खुलासे किए हैं. खुलासे भी ऐसे कि इंडस्ट्री तक पर सवाल खड़े होने लगते हैं. कई एक्ट्रेसेज़ ने बताया कि उन्हें काम के बहाने जिस्म का सौदा तक को कहा जाता था. हाल ही में एक मराठी एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में खुलासा किया है. उन्हें भी जिस्म का सौदा करने को कहा गया था. 

मशहूर मराठी एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित ने अपने साथ हुई एक मायूस कर देने वाली घटना के बारे में बताया है. हालांकि उनको काम देने के बहाने कोई गलत काम करने को नहीं कहा गया लेकिन जब वो किराये के मकान में रहती थी तब उन्हें मकान मालिक की तरफ से काफी बुरे बर्ताव का सामना करना पड़ा था. एक खबर के मुताबिक तेजस्विनी ने बताया कि जब वो पुणे में किराये के मकान में रहती थी तो तब उन्हें उनके प्रोफेशन और पैसे कम होने की वजह से जज किया जाता था. 

fallback

एक्ट्रेस ने बताया कि यह घटना 2009-10 की  है. उस वक्त मेरी सिर्फ एक या दो फिल्में ही रिलीज हुई थीं. मैं जिस अपार्टमेंट में किराये पर रहती थी वो एक कॉर्पोरेटर का था. एक्ट्रेस आगे बताती हैं कि जब मैं उसके ऑफिस में किराया देने गई तो उसने मुझे सीधे तौर पर गलत काम करने की बात कह दी. एक्ट्रेस ने बताया कि मकान मालिक ने मुझसे सेक्सुअल फेवर मांगा था. हालांकि उन्होंने इस तरह का काम करने से साफ इनकार कर दिया.

एक्ट्रेस तजस्विनी ने बताया कि मैंने उसकी बात गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि मैं ये सब करने के लिए इस प्रोफेशन में नहीं आई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस कहती हैं कि उसकी टेबल पर एक पानी का गिलास रखा हुआ था. जो मैंने उसके मुंह पर फेंक दिया था. उन्होंने बताया कि मेरे साथ यह घटना मेरे प्रोफेशन की वजह से पेश आई, उन्होंने मेरे एक्टिंग के काम को गलत समझा, साथ ही मेरे पास कम पैसे होने की वजह से उसने ऐसा कहने की हिम्मत की होगी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news