Video: दिल्ली में शख्स ने किया खतरनाक स्टंट, साइकिल सवार को किया घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2008572

Video: दिल्ली में शख्स ने किया खतरनाक स्टंट, साइकिल सवार को किया घायल

Viral Video: दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर एक शख्स ने ऑटो पर खतनाक स्टंट किया. इस दौरान उसने एक साइकिल सवार को जमीन पर गिरा दिया है.

 

Video: दिल्ली में शख्स ने किया खतरनाक स्टंट, साइकिल सवार को किया घायल

Viral Video: सोशल मीडिया के युग में कंटेंट क्रिएटर अक्सर सार्वजनिक जगहों पर वीडियो या रील्स बनातेनजर आते हैं. अपनी वीडियो वायरल करने की कोशिश में कई लोग दूसरों की जिंदगी को खतरे में डालते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में एक शख्स दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर खतरनाक सड़क स्टंट कर रहा है. इससे एक साइकिल सवार घायल हो गया.

वीडियो की शुरुआत में एक आदमी तेज रफ्तार ऑटोरिक्शा से झूलता हुआ दिखाई देता है. व्यस्त सड़क पर उसके पास से गुजर रहे वाहनों को छू रहा है. इस बीच, मोटरसाइकिल पर उसके दोस्त उसके लापरवाह स्टंट को फिल्माने में व्यस्त हैं. फिर वह एक साइकिल चालक से टकरा जाता है और उसे गिरा देता है, जिससे वह घायल हो जाता है.

 

त्वरित कार्रवाई करते हुए, टीपीआर सर्कल के यातायात कर्मियों ने वीडियो में नजर आए ऑटोरिक्शा और उसके चालक, शिव पुत्र गंगा सागर निवासी लोनी देहात, गाजियाबाद को ट्रैक कर लिया है. गहन जांच के बाद, ड्राइवर को मोटर वाहन अधिनियम के तहत बिना ड्राइविंग लाइसेंस के खतरनाक ड्राइविंग और अन्य प्रासंगिक उल्लंघनों के लिए चालान जारी किया गया है.

इसके अलावा, ऑटोरिक्शा को जब्त कर लिया गया है और निर्धारित जब्ती स्थल में जमा कर दिया गया है. इस बीच, इंटरनेट यूजर ने स्टंट की आलोचना की और शख्स के लिए कड़ी सजा की मांग की. एक शख्स ने लिखा, "ऑटोरिक्शा चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज करें." दूसरे ने टिप्पणी की, "पुलिस को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए." एक तीसरे ने कहा, "कुछ लोग कंटेंट के लिए कुछ भी करते हैं."

सिग्नेचर ब्रिज, जिसमें 675 मीटर लंबा हिस्सा केबल की बदौलत रुका हुआ है, यमुना नदी पर बनाया गया है. यह उत्तर और उत्तर-पूर्व दिल्ली को जोड़ता है. इसका उद्घाटन 4 नवंबर, 2018 को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया था. शहर का मनोरम दृश्य दिखाने वाले बूमरैंग आकार के पुल को बनाने में लगभग आठ साल लग गए. पुल पर पर्यटकों के लिए सेल्फी स्पॉट भी बनाए गए हैं.

Trending news