DTC बस में शख्स ने महिला को दिखाया प्राइवेट पार्ट, महिला ने शिकायत दर्ज करने से किया इनकार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1516325

DTC बस में शख्स ने महिला को दिखाया प्राइवेट पार्ट, महिला ने शिकायत दर्ज करने से किया इनकार

Delhi BUS Video: राजधानी दिल्ली में एक शख्स पर आरोप लगा है कि उसने बस में महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया है. युवक का वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है. आप भी देखिए

File PHOTO

DTC Bus: आम तौर पर कुछ लोगों की मानसिकता है कि लड़कियों को रात में अकेले इधर-उधर ना भेजा जाए, क्योंकि माहौल खराब हैं. ऐसे वक्त में दरिंदे में घूमते रहते हैं जो उनको अपनी शिकार बना सकते हैं. बात रात तक तो ठीक है लेकिन दिन में, वो भी किसी ऐसी जगह पर जहां अन्य लोग भारी तादाद में मौजूद हों, वहां पर भी लड़की/महिला को शिकार बनना पड़ा. बात राजधानी दिल्ली की ही है. जहां, बसों, कारों और अन्य चलते वाहनों में महिलाओं की इज्ज़त लूट ली जाती है. 

ताजा मामला यह सामने आया है कि दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की बस में एक शख्स ने कथित तौर पर एक महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया. हालांकि, बस में मौजूद मार्शल संदीप ने आरोपी को मौके पर पकड़ लिया. सोशल मीडिया पर वायल हुए वीडियो में आरोपी पकड़े जाने के बाद रोते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में मार्शल को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दे दी है और आरोपी के खिलाफ मुनासिब कार्रवाई की जाएगी.

यह भी देखिए: पुल पर खड़े-खड़े अंजलि अरोड़ा ने उतार दी टी-शर्ट, पूरी तरह हो गईं टॉपलेस, देखिए VIDEO

बिहार का रहने वाला है आरोपी:
जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किया गया शख्स बिहार का रहने वाला है और उसका नाम जाकिर है. वो दिल्ली के खजूरी इलाके में रहता है. हालांकि जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तो महिला से भी संपर्क किया गया. जिसके बाद महिला ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया. 

यह भी देखिए: टाइगर की गोद में बैठने के चक्कर में Oops Moment का शिकार हुई श्रद्धा, देखिए VIDEO

एक सीनियर पुलिस अफसर ने कहा कि जिस महिला को प्राइवेट पार्ट दिखाया तो उससे हमने संपर्क किया. जिसके बाद महिला ने इस घटना पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. साथ ही शिकायत दर्ज करने से भी मना कर दिया. अफसर ने कहा कि आगे अगर इस बारे में कोई शिकायत मिलती है तो संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया जाएगा और कार्रवाई होगी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news