Malaika Arora: जब मलाइका का फैशन ही बन गया जहमत, हुईं Oops मूमेंट का शिकार
Advertisement

Malaika Arora: जब मलाइका का फैशन ही बन गया जहमत, हुईं Oops मूमेंट का शिकार

Malaika Arora Oops Moment: बॉलीवुड की कई अदाकाराएं अपने फैशन के चक्कर में ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती है. ऐसे में एक्टर अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा भी ऊप्स मूमेंट का शिकार हुई हैं.

Malaika Arora: जब मलाइका का फैशन ही बन गया जहमत, हुईं Oops मूमेंट का शिकार

Malaika Arora Oops Moment: अरबाज खान की बीवी मलाइका अरोड़ा काफी ग्लैमरस हैं. 40 से ज्यादा साल की होने के बावजूद एक्ट्रेस काफी फिट हैं. वह बिजनेसमैन हैं और साथ ही बॉलीवुड एक्टिविटीज में काफी सरगर्म हैं. इसी सिलसिले में वह अक्सर कही न कहीं जाया करती हैं. हाल ही में वह 

देखें वीडियो:

ऊप्स मूमेंट का शिकार मलाइका

इंटरनेट पर मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा ग्रे पैंट और टॉप पहन कर कहीं जा रही हैं. जब वह कार से उतर रही हैं तो वह ऊप्स मूमेंट (Oops Moment) का शिकार हो जाती हैं. हालांकि एक्ट्रेस काफी आराम से गाड़ी से उतर रही हैं लेकिन वह अपना ऊप्स मूमेंट कैमरे में कैद कराने से नहीं रोप पाती हैं. मलाइका अरोड़ा अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ हैं.

यह भी पढ़ें: Video: शिखर धवन से हुमा ने क्यों कहा? नहीं हो पाएगी अपनी शादी, वायरल हुआ वीडियो

50 की उम्र में भी फिट

तकरीबन 50 साल की हो चुकी मलाइका अरोड़ा इतनी फिट हैं कि कई यंग एक्ट्रेसेस उनके सामने पानी भरती हैं. उनकी बोल्डनेस के लोग दिवाने हैं. उनकी फोटो और वीडियो का लोग बेसब्री से इंतेजार करते हैं. उनके अक्सर नए पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं.

पहले भी हुआ ऊप्स मूमेंट

बॉलीवुड की कई आदाकाराएं अक्सर ऐसे कपड़े पहने लेती हैं, जिसकी वजह से उन्हें चलने-फिरने या उठने बैठने में दिक्कत होती है. कई बार वह इतने छोटे कपड़े पहन लेती हैं कि उन्हें अपना बदन छिपाना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में ये ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं. मलाइका अरोड़ा इससे पहले भी कई बार ऊप्स मूमेंट का शिकार हुई हैं.

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news