CMO को आ रहा था आनंद, महिला अधिकारी ने कहा- बंद कीजिए ना; वीडियो हो गया वायरल
Advertisement

CMO को आ रहा था आनंद, महिला अधिकारी ने कहा- बंद कीजिए ना; वीडियो हो गया वायरल

Khagaria Bihar Video: सोशल मीडिया पर बिहार के दो अफसर (एक महिला और एक पुरुष) का मसाज वीडियो वायरल हो रहा है. आप भी देखिए

CMO को आ रहा था आनंद, महिला अधिकारी ने कहा- बंद कीजिए ना; वीडियो हो गया वायरल

Khagaria Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला सामने बैठे पुरुष की मसाज कर रही है. हालांकि वीडियो को सिर्फ इस नजर से देखें तो कुछ भी गलत नहीं है लेकिन इसके वायरल होने की वजह कुछ और है. वजह यह है कि वीडियो में दिखाई देने वाले दोनों ही सरकारी मुलाज़िम हैं. वीडियो बिहार के खगड़िया का बताया जा रहा है. वीडियो में मसाज कराने वाला शख्स प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी कृष्णा कुमार है. वहीं महिला चंद्रपुरा हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर की सीएचओ होने का दावा किया जा रहा है. 

महिला सीएचओ चंद्रपुरा हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर दीपिका सहनी को देखा जा सकता है कि वो कृष्णा कुमार के चेहरे की मसाज कर रही हैं. वीडियो के अलावा दोनों की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. जिनमें देखा जा सकता है कि दोनों एक बिस्तर पर लेटे हुए हैं. बता दें कि ये दोनों ही शादीशुदा हैं और इस तरह की आपत्तिजनक हालत में उनकी तस्वीरें वायरल होने से मामला गरमा गया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कृष्णा कुमार वीडियो बना रहे हैं. क्योंकि दीपिका सहनी वीडियो में धीरे से कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि 'बंद कीजिए ना'.

सालों में पिंजरे में कैद बंदरिया को बड़ी चालाकी से कर गया प्रेग्नेंट, 2 साल में हुआ खुलासा

इसके अलावा वायरल हो रही तस्वीरें भी चर्चा का विषय बनी हुई है. वीडियो और तस्वीरें दोनों एक दूसरे के मजबूत रिश्ते की गवाही दे रही हैं. हालांकि मामला सामने आने के बाद उन्हें नोटिस कर दिया गया है. साथ ही सवाल किया गया कि आपकी इस तरह की तस्वीरें पब्लिक में आना का क्या मतलब है? नोटिस में कहा गया है कि यह कदम उनके पद की गरिमा के खिलाफ है. साथ ही पूछा गया कि आपके खिलाफ क्यों ना कार्रवाई की जाए. 

Watch Video:

Trending news