क्यों वायरल हो रही है स्वरा और राहुल की यह तस्वीर? हाल ही में मुस्लिम नेता से की है शादी
Advertisement

क्यों वायरल हो रही है स्वरा और राहुल की यह तस्वीर? हाल ही में मुस्लिम नेता से की है शादी

Karnataka Election 2023: कर्नाटक के भाजपा अध्यक्ष ने राहुल गांधी और स्वरा भास्कर की तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर भारत जोड़ो यात्रा के दौरान की है, जिसमें स्वरा भास्कर राहुल गांधी को गुलाब के फूल दे रहे हैं. जानिए पूरा मामला

क्यों वायरल हो रही है स्वरा और राहुल की यह तस्वीर? हाल ही में मुस्लिम नेता से की है शादी

Karnataka Election 2023: जैसे-जैसे कर्नाटक चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे वैसे सियासी पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हो रही हैं. हाल ही में भाजपा की तरफ से राहुल गांधी की एक तस्वीर शेयर की गई है. जिसमें उन्हें स्वरा भास्कर गुलाब के फूल दे रही हैं. ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है. यूजर्स सोच रहे हैं कि आखिर ये तस्वीर क्यों वायरल हो रहा है. तो इसका जवाब हम देते हैं. 

दरअसल भारतीय जनता पार्टी को कन्नड़ एक्टर किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) का समर्थन मिला है. ऐसे में कांग्रेस ने भाजपा और मुख्यमंत्री का मज़ाक बनाया है कि लोग उनकी खुद की बात नहीं सुनते तो उन्होंने एक्टर का सहारा लिया है. जिसके बाद भाजपा ने राहुल गांधी और स्वरा भास्कर की यह तस्वीर शेयर की है. तमिलनाडु बीजेपी प्रमुख के अन्नामलाई (K Annamalai) ने एक फोटो शेयर की है. 

यह भी पढ़ें: अदनान समी पर उनके भाई ने लगाए संगीन आरोप, कहा- वो आदमी कैंसर से है, झूठ पर झूठ बोलता है

अन्नामलाई (K Annamalai) ने तस्वीर शेयर करते हुए जवाब में कहा,"आपके प्यारे नेता एक ऐसी एक्ट्रेस से गुलाब का फूल लेकर घूम रहे हैं जो भारत विरोधी ताकतों के सपोर्ट के लिए जानी जाती हैं." इसके आगे अन्नामलाई कहते हैं कि अब आप घबरा गए हैं, क्योंकि शोबिज इंडस्ट्री के लोग भी भाजपा का साथ दे रहे हैं. अन्नामलाई ने यब जवाब कांग्रेस के सांसद रणदीप सुरजेवाला को दिया है. 

इससे पहले सुरजेवाला ने कहा था,"कर्नाटक में भाजपा का दिवालियापन साफ है. अब कोई भी भाजपा के नेताओं और मुख्यमंत्री बोम्मई को सुनने के लिए नहीं आतै तो वे लोगों की भीड़ जमा करने के लिए फिल्मी सितारों की मदद ले रहे हैं. जनता तय करेगी कर्नाटक की किस्मत." सुरजेवाला यहां एक्टर को निशाना बनाते हुए कहते हैं,"फिल्म स्टार कभी-कभी आईटी-ईडी का समर्थन करने के लिए चुनने आज़ाद हैं." दरअसल साल 2019 में किच्चा सुदीप इनकम टैक्स विभाग के रडार में आए थे. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news