पठान के दूसरे गाने पर भी विवाद: कॉपी निकला गाना? 10 साल पहले गा चुके हैं सुखविंदर सिंह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1497578

पठान के दूसरे गाने पर भी विवाद: कॉपी निकला गाना? 10 साल पहले गा चुके हैं सुखविंदर सिंह

Jhoome Jo Pathaan: शाहरुख खान की फिल्म पठान का दूसरा गाना भी विवादों में आ गया है. कुछ लोगों ने इस गाने को कॉपी कहना शुरू कर दिया है. देखिए

File PHOTO

Jhoome Jo Pathaan: शाहरुख खान की फिल्म पठान विवादों में घिरती जा रही है. हाल ही में फिल्म का गाना "बेशरम रंग" रिलीज हुआ. इस गाने को लेकर इतना विवाद हुआ कि सत्ता और विपक्ष के नेता तक आपस में भिड़ गए. कुछ लोगों ने इस गाने को हिंदुओं की भावनाएं आहत करने वाला करार दिया. क्योंकि इस गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी हुई थी. इस बिकिनी के रंग की वजह से यह गाना विवादों में आ गया. अब फिल्म का दूसरे गाने पर भी सवाल खड़े होना शुरू हो गए हैं. 

फिल्म का दूसरा गाना "झूमे जो पठान" एक दिन पहले रिलीज हुआ है. अब इस गाने को लेकर कुछ लोगों ने सवाल खड़े कर दिए. सवाल भी ऐसा जो कोई भी जल्दी से बर्दाश्त नहीं करेगा. दरअसल 'झमे जो पठान' गाना कॉपी होने का आरोप लगा है. सोशल मीडिया कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि शाहरुख खान का दूसरा गाना कॉपी निकला.

देखिए झूमे जो पठान गाना:

इसके लिए कुछ यूजर्स दलील दी रहे हैं कि 'झूमे जो पठान' गाना 'अर्जुन: द वॉरियर्स प्रिंस' फिल्म के 'कर्म का तलवार' से लिया गया है. यह गाना सुखविंदर सिंह ने गाया है. इसके अलावा एक यूजर ने दावा किया है कि यह गाना सलमान खान के 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' की कॉपी है. इसलिए शाहरुख खान को अब रुक जाना चाहिए.

सुखविंदर सिंह के ज़रिए गाया गया 'कर्म की तलवार' गाना:

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म के दो गाने अभी तक रिलाज हुए हैं. पहला गाना 'बेशरम रंग' और दूसरा 'झूमे जो पठान'. दोनों ही गानों ने यूट्यूब पर पर जबरदस्त व्यूज हासिल किए हैं. खबर लिखे जाने तक बेशरम रंग गाने को 108 मिलियन बार देखा जा चुका है. इसके अलावा 'झूमे जो पठान' गाने को 19 मिलियन बार देखा जा चुका है. बेशरम रंग 11 दिन पहले रिलीज हुआ था. जबकि झूमे जो पठान को रिलीज हुए आज सिर्फ दूसरा दिन है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news