Jalore: प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी रंगे हाथों पकड़ा गया, घंटों मार-पिटाई के बाद पिलाया पेशाब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1561097

Jalore: प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी रंगे हाथों पकड़ा गया, घंटों मार-पिटाई के बाद पिलाया पेशाब

Jalore Rajasthan: राजस्थान के जालोर में एक नौजवान के रंगे हाथों पकड़ कर उसकी पिटाई और बाद पेशाब पिलाने की घटना सामने आई है. 

Jalore: प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी रंगे हाथों पकड़ा गया, घंटों मार-पिटाई के बाद पिलाया पेशाब

Jalore: राजस्थान के जालोर जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि यहां गांव वालों ने मिलकर एक लड़के को कई घंटों तक बेरमहमी से पीटा. इसके अलावा उसे जबरन पेशाब भी पिलाया गया. खबरों में दावा किया जा रहा है कि पीड़ित लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर गया था. जहां उसे लड़की के घरवालों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. 

घटना जिले के सांचौर थाना क्षेत्र की है. नेहरू कॉलोनी का रहने वाला एक युवक अपने पड़ोसी गांव की किसी लड़की से मोहब्बत करता था. इसी के तहत वो लड़की से मिलने के लिए रात के वक्त उसके गांव चला गया. लेकिन उसे क्या पता था कि आज उसकी 'मोहब्बत का जनाज़ा' निकलने वाला है. जैसे ही वो लड़की से मिलने के लिए गया तो लड़की के परिवार ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर जमकर पिटाई की. 

Kanpur: पति ने हैवानियत की हदों को किया पार; पत्नी को इस तरह किया प्रताड़ित

बताया जा रहा है कि गांव वालों ने युवक को पेड़ से बांधकर कई घंटों तक बेरहमी से पीटा. लड़की के घरवालों ने अपने गांव वालों की मदद से लड़के को इतना पीटा कि वो बेहोश हो गया. लड़की के घरवालों का इससे भी पेट नहीं भरा तो उसे जबरन पेशाब भी पिलाए जाने की बात कही जा रही है. घटना के बारे में जैसे ही लड़के के परिवार वालों को पता चला तो वे फौरन वहां पहुंचे और लड़के को छोड़ने की मिन्नतें करने लगें. 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. क्योंकि वहां मौजूद कुछ लोगों ने मार-पिटाई को कैमरे में कैद कर लिया था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है हालांकि पीड़ित परिवार की तरफ से इस संबंध में किसी भी तरह की शिकायत दर्ज ना कराने की बात कही जा रही है. कार्रवाई को लेकर जालोर के एसपी का कहना है कि उन्हें वायरल वीडियो के ज़रिए घटना का पता चला है. अगर परिजनों की तरफ से शिकायत दर्ज की जाती है तो फिर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news