कई सालों से ब्याहता बेटी की इज्जत तार-तार कर रहा था पिता; बेटी ने इस तरह लिया 'बदला'
Advertisement

कई सालों से ब्याहता बेटी की इज्जत तार-तार कर रहा था पिता; बेटी ने इस तरह लिया 'बदला'

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक बेटी ने अपने सौतेले बाप को मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वो कई वर्षों से उसका यौन शोषण करता आ रहा था. 

File PHOTO

Lucknow News: 25 वर्षीय एक महिला को उसके सौतेले पिता की कथित हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जिसने सालों तक उसका यौन शोषण किया. 19 दिसंबर, 2022 को लखनऊ में दुबगा थाना इलाके के आम्रपल्ली अस्पताल के पास एक नाले से लाश बरामद की गई थी. इस मामले में महिला के पति को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि जुर्म कबूल करने वाले जोड़े ने 42 वर्षीय मोहम्मद फैयाज को मारने की साजिश रची, क्योंकि उसने अपनी सौतेली बेटी का उसकी शादी के बाद भी कई बार यौन शोषण किया था. दुबगा थाने इंस्पेक्टर इंचार्ज सुखवीर सिंह भदौरिया ने कहा कि नाले से मिलने वाली लाश की पहचान उसकी अपनी बेटी यास्मीन ने 21 दिसंबर को की थी, जिसके बाद आईपीसी की धारा 302 (कत्ल) और 201 (सबूतों को छिपाना) के तहत FIR दर्ज की गई. 

यह भी देखिए: कपड़े ठीक करती नजर आईं IAS Tina Dabi; कमेंट में गंदी नीयत को लेकर कही बड़ी बात

पुलिस ने नाले से लाश बरामद करने के बाद उसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ का कि फैयाज की मौत गला घोंटने से हुई है. भदौरिया ने कहा कि फैयाज की सौतेली बेटी ने दावा किया है कि उसकी शादी से पहले कई सालों तक उसका यौन शोषण किया गया. इतना ही नहीं शादी के बाद भी फैयाज अपनी सौतेली बेटी का रेप करता रहा. 

गिरफ्तार की गई महिला ने कहा कि उसने 17 दिसंबर, 2022 को अपने पति की गैर मौजूदगी का फायदा उठाते हुए फैयाज की ड्रिंग में क्लोनाफिट (नींद की गोलियां) मिला दी. उसने कहा कि जब वह बेहोश था तो उसने नायलॉन की रस्सी से गला घोंटकर उसका कत्ल कर दिया. इसके बाद उसने तकरीबन 24 घंटे लाश को अपने घर में ही रखा. उसके बाद 19 दिसंबर को तड़के लाश को ठिकाने लगाया.

यह भी देखिए: टाइगर की गोद में बैठने के चक्कर में Oops Moment का शिकार हुई श्रद्धा, देखिए VIDEO

मृतक का आखिरी मोबाइल लोकेशन संदिग्ध के घर पर मिलने से मामला सुलझ गया. जिसके बाद पुलिस ने सौतेली बेटी का पता लगाना चाहा जो लापता हो चल रही थी और उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ रहा.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news