'मेरा दिल ये पुकारे आजा' फेम पाकिस्तानी लड़की से मुंबई के फैज़ान ने किया 'निकाह', देखिए
Advertisement

'मेरा दिल ये पुकारे आजा' फेम पाकिस्तानी लड़की से मुंबई के फैज़ान ने किया 'निकाह', देखिए

Mera Dil Ye Pukare Aaja: पिछले दिनों 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर पाकिस्तानी लड़की का डांस खूब वायरल हुआ है. अब खबर आ रही है मुंबई के फैज़ान अंसारी ने उनके साथ फर्ज़ी निकाह कर लिया है. 

File PHOTO

Mera Dil Ye Pukare Aaja: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के रहने वाले फैजान अंसारी ने बिना दुल्हन के एक पाकिस्तानी लड़की से शादी कर ली. फैजान अंसारी ने पिछले महीने दिसंबर में कहा था कि वह 'मेरा दिल ये पुकरे आजा' गाने पर अपने अनोखे डांस से वायरल हुई पाकिस्तानी लड़की आयशा मनु से शादी करना चाहते हैं और इस सिलसिले में वह पाकिस्तान भी आएंगे. उन्होंने कहा था कि आयशा का डांस वीडियो देखने के बाद उन्होंने उन्हें अपनी दुल्हन के तौर पर कुबूल कर लिया है और वह आयशा से शादी करने के लिए पाकिस्तान आएंगे.

fallback

बाद में, उन्होंने दावा किया कि पाकिस्तानी दूतावास ने उन्हें पाकिस्तान का वीजा देने से इनकार कर दिया और अब उन्होंने भारत में ही आयशा की गैरमौजूदगी में नकली शादी करली. फैजान अंसारी ने साल के अंत में 31 दिसंबर को नकली शादी की रस्म निभाई. उन्होंने फर्जी शादी के लिए एक मौलवी साहब को हायर किया और उनकी तरफ से मैरिज सर्टिफिकेट पर दस्तखत किए. साथ ही आयशा मनु के लिए मेहर के तौर पर 15 लाख रुपये का चेक रख लिया.

fallback

बाद में मीडिया से बात करते हुए फैजान अंसारी ने कहा कि उन्होंने पहले ही तय कर लिया था कि वह आयशा से ही शादी करेंगे, इसलिए उन्होंने उनके साथ फर्जी शादी की थी. इस संबंध में उन्होंने 4 जनवरी को बात करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी तरफ से शादी की सारी रस्में पूरी कर ली हैं, अब शादी के लिए उनका कोई रोल नहीं बचा है, अब जो कुछ भी करना है, वह आयशा को करना है.

देखिए VIDEO:

उन्होंने कहा कि जब से उन्होंने आयशा के डांस परफॉर्मेंस को देखा है, वह उनके दीवाने हो गए हैं और उन्होंने वहीं फैसला कर लिया कि उनकी जिंदगी में आयशा के अलावा और कोई नहीं आना चाहिए. फैजान अंसारी ने दावा किया कि आयशा ने उनसे संपर्क किया था और उनसे सारी जानकारी ली थी.

एक सवाल के जवाब में फैजान अंसारी ने कहा कि अगर आयशा उनसे भारत के बजाय किसी तीसरे देश में मिलना चाहेंगी तो भी वह वहां जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि आयशा से उनकी शादी के ऐलान के बाद पाकिस्तान और भारत की लड़कियों ने संदेशों में उनके लिए अपनी शुभकामनाएं जाहिर कीं.

गौरतलब हो कि टिक टॉकर आयशा उर्फ ​​मनु ने अक्टूबर 2022 के आखिर में एक शादी प्रोग्राम में लता मंगेशकर के पुराने गाने 'मेरा दिल ये पुकरे आजा' के रीमिक्स पर अनोखे अंदाज में डांस कर मेहमानों का मनोरंजन किया था. उनका वीडियो भी वहां वायरल हुआ था. उनका यह वीडियो न सिर्फ पाकिस्तान में बल्कि विदेशों में भी सराहा गया और कई टिक टॉकर्स इसकी नकल करते देखे गए जबकि लड़के भी 'मेरा दिल ये पुकरे आजा' पर डांस करते नजर आए.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news