Devar Bhabhi Prank: ससुराल में आई भाभी के साथ देवर ने की ऐसी हरकत; दूल्हा के उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1646675

Devar Bhabhi Prank: ससुराल में आई भाभी के साथ देवर ने की ऐसी हरकत; दूल्हा के उड़ गए होश

Devar Bhabhi Viral Video: देवर और भाभी का रिश्ता बहुत प्यारा होता है. इस रिश्ते को न सिर्फ दोस्ती, बल्कि मां-बेटे की तरह माना जाता है. ससुराल में भाभी की अपने देवर के साथ अच्छी बॉन्डिंग होती है. देवर अपनी भाभी का लाडला होता है.

 

Devar Bhabhi Prank: ससुराल में आई भाभी के साथ देवर ने की ऐसी हरकत; दूल्हा के उड़ गए होश

Devar Bhabhi Video: जब दुल्हन अपनी सुसराल में नया कदम रखती है तो वो घर के दूसरे लोगों के अलावा अपने देवर के सबसे करीब होती हैं. भाभी और देवर की बॉन्डिंग न सिर्फ फिल्मों में बल्कि असल ज़िंदगी में ही अक्सर देखने को मिल ही जाती है. ऐसी ही भाभी-देवर की कुछ दमदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. भाभी जब पहली बार अपने ससुराल आती है तो देवर से काफी कनेक्ट रहती है. मां-बेटे और भाई-बहन की तरह माने जाने वाले इस रिश्ते के बीच बेहद ही सम्मानजनक एहसास देखने को मिलता है. ससुराल में नई नवेली भाभी के साथ देवर मस्ती करना बिल्कुल भी नहीं भूलते. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने वाले इस वीडियो में नजर आ रहा है कि शादी के बाद दुल्हन अपने ससुराल में आकर अपने कमरे में बैठी हुई होती है. इस दौरान दुल्हन के साथ दूल्हा भी बैड पर बैठा हुआ है. तभी अचानक से देवर की एंट्री होती है और वो कूद पर बेड पर बैठी अपनी भाभी की गोद में जा बैठता है. यह देखकर दूल्हा थोड़ा चकित हो जाता है, लेकिन आपको हैरान होने की कोई जरूरत नहीं है, दरअसल कुछ शादियों में ऐसी परंपरा है कि ससुराल आई नई नवेली भाभी की गोद में जाकर देवर उस समय पर बैठा रहता है जब तक कि उसे शगुन की रकम न मिल जाए. यहां भी कुछ ऐसा ही मामला था.

 

देवर और भाभी के बीच का यह नोंक-झोंक और मस्ती-मजाक वाला दोनों का तालमेल लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर फैशन क्लब पूजा 11 नाम के अकाउंट के जरिए यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लाइक करने का सैलाब सा आ गया. यूजर जमकर इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और कमेंट करके अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मुझे लगता है कि ये एक ही स्थान है जहां लड़का शगुन लेता है.' इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपना-अपना रिएक्शन दिया. 

Watch Live TV

Trending news