Deepesh Bhan Death: नहीं रहे "भाबीजी घर पर हैं" के मलखान, क्रिकेट खेलते-खेलते कह गए अलविदा
Advertisement

Deepesh Bhan Death: नहीं रहे "भाबीजी घर पर हैं" के मलखान, क्रिकेट खेलते-खेलते कह गए अलविदा

Malkhan/Deepesh Bhang टीवी के मशहूर शो भाभी जी घर पर हैं में अपनी दिलचस्प अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले मलखान यानी दीपेश भान का अचानक शनिवार की सुबह देहांत हो गया. हैरानी की बात यह है कि वो क्रिकेट खेल रहे थे और अचानक नीचे गिर गए.

File PHOTO

Deepesh Bhan/Malkhan: टीवी के चंद सबसे मशहूर टीवी सीरियल्स में शुमार होने वाले "भाबीजी  घर पर हैं" के मलखान यानी दीपेश भान (Deepesh Bhan) अब इस दुनिया में नहीं रहे. बताया जा रहा है कि दीपेश का अचानक क्रिकेट खेलते हुए निधन हो गया. एक जानकारी के मुताबिक मलखान यानी दीपेश शनिवार की सुबह जब क्रिकेट खेल रहे थे तो वो अचानक जमीन पर गिर गए. जिसके बाद उन्हें अस्पातल ले जाया गया. यहां पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत बताया दिया था. 

दीपेश भान के देहांत की खबर के शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने की है. शो में दीपेश का के किरदार में लड़कियों के शात फ्लर्ट दिखाया जाता लेकिन वो हकीकत में शादीशुदा हैं और वो एक बच्चे के पिता भी हैं.  "मलखान" की शादी साल 2019 में दिल्ली में हुई थी. जिसके बाद जनवरी 2021 में वो पिता बने थे. 

यह भी देखिए:
बासी मुंह गुनगुने पानी के साथ गुड़ का करें इस्तेमाल, कब्ज, गैस और फैट से मिलेगा छुटकारा

दीपेश ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी. उन्होंने दिल्ली नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) से एक्टिंग सीखी थी. यहां से एक्टिंग सीखने के बाद वो सपनों की नगरी मुंबई चले गए थे. दीपेश भान ने कई यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत की है. उन्होंने भाभी जी घर पर हैं से पहले कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, FIR और भूतवाला में भी काम किया है.

नहीं करते थे. स्मोकिंग और ड्रिंकिंग

उनके निधन से उनके साथ काम करने वाले अदाकार गमज़दा हैं और उनमें से कुछ लोग सोशल मीडिया पर भी अपना दुख साझा कर रहे हैं. एक्ट्रेस कविता कौशिक ने ट्वीट करते हुए कहा कि हैरान कि 41 वर्षीय दीपेश भान नहीं रहे. वह बहुत फिट थे. कौशिक ने बताया कि वो कभी स्मोकिंग भी नहीं करते थे और शराब पिया करते थे. वो सेहत को लेकर बहुत फिक्रमंद इंसान थे. 

Trending news