Viral Video: मेट्रो में विदेशी लोगों ने किया कारनामा; देख कर पब्लिक हुई हैरान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2460123

Viral Video: मेट्रो में विदेशी लोगों ने किया कारनामा; देख कर पब्लिक हुई हैरान

Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस बार मेट्रो में विदेशी लोगों ने कारनामा किया है. यह वीडियो किस शहर का है इसका पता नहीं चल सका है.

Viral Video: मेट्रो में विदेशी लोगों ने किया कारनामा; देख कर पब्लिक हुई हैरान

Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विदेशी लोगों ने करतब दिखाया है. कुछ लोग इसे डांस कह रहे हैं तो कुछ लोग इसे विदेशी लोगों की कलाकारी कह रहे हैं. हालांकि ये कारनामा वायरल हो गया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 22 मिलियन लोगों ने देख लिया. इसके साथ ही इस वीडियो पर 9 लाख 90 लाइक्स हैं. वीडियो पर कई यूजर ने बहतरीन कमेंट किए हैं.

देखें वायरल वीडियो:

 

वीडियो में क्या है?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चलती हुई मेट्रो में कुछ विदेशी लोग करतबा दिखा रहे हैं. पहले एक शख्स अपना जूता हवा में उछालता है. इसके बाद वह उसे पहन लेता है. वह शख्स कई तरह से अपने जूते को उछाल-उछाल कर पहनता है. इसके बाद दूसरा शख्स आता है. वह कई तरह से उछलता है. इसके बाद वह अपनी कैप बड़े अजीब ढंग से पहनता है. फिर तीसरा शख्स आता है और वह अपने हाथ को अलग-अलग तरह से मोड़ लेता है. हालांकि मेट्रो में बैठे लोग विदेशी लोगों से बचने की कोशिश करते हैं लेकिन वह उनकी परफॉर्मेंस पर ज्यादा रिसपॉन्स नहीं दे रहे हैं. वीडियो कहां है इसका पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: अंग्रेजों पर चढ़ा बॉलीवुड के इस गाने का तगड़ा बुखार; नीग्रो भी जमकर झूमे

लोगों ने किया कमेंट
इस वीडियो को mytheotherworld के नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है कि "आप लोगों ने बहुत अच्छा किया है, लेकिन ये साथ में बैठे लोगों को क्या हुआ है? कितने मरे हुए लोग हैं?" एक और यूजर ने मजाक में लिखा है कि 'पता करो अगला प्रोग्राम कब है.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "मैं अकसर यात्रा में दखल पसंद नहीं करता हूं लेकिन ये तो बीमार लोगों का काम है." एक शख्स ने लिखा है कि "हम आपके टैलेंट की कद्र करते हैं."

Trending news