अजब-गजब: पुलिस ने मुर्दा मच्छर की मदद से पकड़ा चोर, पिछले जुर्म भी किए कुबूल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1259797

अजब-गजब: पुलिस ने मुर्दा मच्छर की मदद से पकड़ा चोर, पिछले जुर्म भी किए कुबूल

Ajab Gajab News: चोर अक्सर पकड़े ही जाते हैं, एक वारदात के बाद नहीं तो दूसरी के बाद, क्योंकि चोरी चोरी करते वक्त कुछ ना कुछ ऐसा छोड़ ही जाता है जिससे उसे पकड़ा जा सकता है लेकिन इस खबर में हम चोर पकड़ने का जो तरीका बताने जा रहे हैं वो बेहद अजीब है. दरअसल चीनी पुलिस ने एक मरे हुए मच्छर की मदद से डकैत को गिरफ्तार किया है. 

File PHOTO

Viral News: सोशल मीडिया पर आए रोज़ कुछ इस तरह खबरें पढ़ने और देखने को मिल जाती हैं जो हैरान कर देती हैं. एक ऐसी ही खबर हाल ही में देखने को मिली है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि डकैती के मुजरिम को एक मुर्दी मच्छर की मदद से पकड़ा गया है. जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा है. एक मुर्दी मच्छर की मदद से डकैती के मुजरिम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मामला पड़ोसी मुल्क चीन का है. पाकिस्तानी वेबसाइट के मुताबिक चीन के राज्य फोजियान के शहर फुजो में एक अपार्टमेंट में होने वाली डकैती में दीवार पर खून से तथपथ मुर्दी मच्छर ने मुजरिम को पकड़ने में मदद की है. पुलिस के मुताबिक पिछले महीने फुजो में एक डकैती का मामला सामने आया. जिसके बाद जांच के लिए पुलिस उस जगह पर पहुंची. जांच शुरू की तो पता चला कि चोर इमारत में बालकनी के ज़रिए अंदर आया था. 

यह भी देखिए:
Bundelkhand Expressway: जानिए कितना खास है 14,850 करोड़ रुपये में बनने वाला एक्सप्रेसवे

खबर के मुताबिक जांच कर रही टीम को किचन में बन जाने वाले नूडल्स और पके हुए अंडे मिले, जबकि कंबल और तकिये अलमारी से उठाकर बिस्तर पर गिरे हुए नज़र आए. ख्याल किया गया कि जो शख्स भी अपार्टमेंट में दाखिल हुआ उसने बज़ाहिर पूरी रात उस घर में गुजारी. जांच के दौरान दिलचस्प मोड़ तब आया जब दीवार पर मुर्दा मच्छर और खून के निशान देखे. जिसके बाद खून का डीएनए टेस्ट करवाने को फैसला किया गया. 

यह भी देखिए:
छोटे बच्चे ने की Sushmita Sen के साथ की गलत हरकत; बताते हुए भावुक हुई एक्ट्रेस

जब डीएनए टेस्ट किया गया तो पता चला कि शख्स चाई नाम के एक शख्स का था जिसका रिकॉर्ड पहले से मुजरिमाना था. शख्स का नाम पता चलने के बाद डकैती के 19 दिन बाद पुलिस ने चाई को हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी और उसने इस चोरी के साथ तीन अन्य डकैतियां करने का भी जुर्म कुबूल कर लिया. अब उस शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया आगे की कार्रवाई भी जारी है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news