Lucknow UP: वरमाला के बाद मंच पर बेहोश होकर गिरी दुल्हन और हो गई मौत
Advertisement

Lucknow UP: वरमाला के बाद मंच पर बेहोश होकर गिरी दुल्हन और हो गई मौत

Bride dies on stage after varmala in Lucknow: यह घटना उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की है, जहां दुल्हन को अचानक हार्ट अटैक आने से उसकी मौत हो गई और देखते ही देखते दो परिवारों की खुशियां मातम में बदल गई. 

फोटो साभार , सोशल मीडिया

लखनऊः नौजवान लोगों की अचानक होने वाली मौतों में इतवार को उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां लखनऊ एक शादी समारोह में दूल्हे को वर माला डालने के दौरान एक दुल्हन अचानक गिरकर बेहोश हो गई और फिर कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. 

पुलिस के मुताबिक, यह घटना शनिवार को लखनऊ के बाहरी इलाके मलिहाबाद के भदवाना गांव में हुई है. मलिहाबाद स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ), सुभाष चंद्र सरोज ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से घटना के बारे में जानकारी मिली थी.  बाद में एक टीम को जांच के लिए गांव में भेजा गया था, तो सूचना सही पाई गई.

एसएचओ ने बताया कि विवेक नामक युवक के साथ भदवाना गांव के राजपाल की बेटी शिवांगी की शादी हो रही थी. दुल्हन मंच पर पहुंची और दूल्हे को वरमाला पहनाई. कुछ ही सेकंड बाद, वह मंच पर गिर गई, जिससे मेहमानों में अफरा-तफरी मच गई.“ शिवांगी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. 

परिवार के लोगों ने बताया कि वर माला के वक्त मेहमानों की काफी भीड़ थी. फोटोग्राफी हो रही थी और लोग बात-चीत में मशगूल थे, तभी अचानक शिवानी गिरकर बेहोश हो गई. पहले उसके चेहरे में पानी के छीटें मारे गए लेकिन उससे उसे होश नहीं आया. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे दूसरे अस्प्ताल भेज दिया गया, लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो गई. डॉक्टरों ने इसे हार्ट अटैक बताया है. इस घटना की वजह से पूरे दो परिवारों की खुशियां मातम में बदल गई है. लड़की का देर शाम अंतिम संस्कार कर दिया गया है, लेकिन इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है. सोशल मीडिया पर इस खबर के वायरल होने के बाद आम इंसान भी इस घटना से दुखी हो रहा है और दुल्हन की मौत पर अफसोस जता रहा है. 

Zee Salaam

Trending news