शादी के लिए बुक कर लिया पूरा प्लेन; जलन में लोगों ने लिखे ऐसे-ऐसे कमेंट्स !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1470361

शादी के लिए बुक कर लिया पूरा प्लेन; जलन में लोगों ने लिखे ऐसे-ऐसे कमेंट्स !

Booked the entire plane for the wedding: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पूरा प्लेन मेहमानों से भरा हुआ नजर आ रहा है. लोग इस वीडियो पर ढेर सारे सवाल खड़े कर रहे हैं और प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

 शादी के लिए बुक कर लिया पूरा प्लेन; जलन में लोगों ने लिखे ऐसे-ऐसे कमेंट्स !

नई दिल्लीः भारत में अक्सर महंगी शादियां और शादियों में किए गए यूनिक किस्म के काम चर्चा का विषय बन जाते हैं. जैसे हेलीकॉपटर से दूल्हा-दुल्हन का आना, बाइक से दुल्हन को लेकर आना, नाव से बराती जाना या फिर ट्रेन का पूरा डब्बा बुक कर बराती ले जाना आदि. लेकिन क्या आपने पूरा प्लेन बुक कर बराती ले जाने की खबर सुनी है? सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पूरा प्लेन शादी के लिए बुक करने का दावा किया जा रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है.

डिजिटल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम की आर्टिस्ट श्रेया शाह ने फ्लाइट के सफर की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वीडियो क्लिप में शाह को शादी के मेहमानों को ले जाने वाली उड़ान के हवाई शॉट के साथ दिखाया गया है. वीडियो में दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि महमान और बराती सभी खुशी से हाथ हिलाते हुए दिख रहे हैं. श्रेया शाह ने इस यात्रा वाली वीडियो के अलावा ’हलदी’ समारोह के साथ कई दूसरे वीडियो भी शेयर किए हैं. 

 

इन वीडियोज में राजस्थान के जैसलमेर में आयोजित एक हल्दी समारोह को दिखाया गया है. इस वीडियो क्लिप को 10.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. 

वेडिंग प्लानर्स के मुताबिक, देश में विशेष रूप से कोविड महामारी के बाद इन दिनों डेस्टिनेशन वेडिंग का चलन खूब फल-फूल रहा है. पैसे वाले लोग अपने परिवारों में शादियों के लिए भव्य स्थान बुक कर रहे हैं. हवाई यात्रा परिवहन के सबसे सुरक्षित साधन के रूप में सामने आई है और बहुत से लोग अपनी गोपनीयता और लग्जरी फील लेने के लिए निजी विमानों की सवारी का विकल्प चुन रहे हैं. 
सबसे खास बात यह है कि इस वीडियो के नीचे लोगों के जो कमेंट्स आ रहे हैं, वह बेहद दिलचस्प हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, मुझे बस इतना ही अमीर बनना है. दूसरे ने कहा, ’’भारत का मध्यमवर्ग दिखावे में बर्बाद है.’’ आप इन कमेंट्स को खुद पढ़े और इसके मजे लें.   

Zee Salaam

Trending news