Bhagwant Mann Wedding: मेहमानों के लिए खाने में क्या-क्या रखा गया है? सालियों ने रोका रास्ता
Advertisement

Bhagwant Mann Wedding: मेहमानों के लिए खाने में क्या-क्या रखा गया है? सालियों ने रोका रास्ता

Bhagwant Mann Wedding Photos: पंजाब के सीएम भगवंत मान की शादी बेहद सादगी के साथ हो रही है. शादी में दोनों परिवार के कुछ चुनिंदा लोगों को ही शामिल किया गया है. उनके समर्थक शादी के माहौल का देखना चाह रहे हैं. इस मौके पर हम आपके लिए मान की शादी के खाने का मेन्यू लेकर आए हैं. देखिए

File PHOTO

Bhagwant Mann Wedding Menu: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी का एक छोटे से प्रोग्राम में परिवार वालों की मौजूदगी में डॉ गुरप्रीत से शादी कर रहे हैं. लोग भगवंत मान को मुबारकबाद पेश कर रहे हैं. इसके अलावा उनके फैंस और समर्थक उनकी शादी के माहौल के बारे में जानना चाह रहे हैं. इसीलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं कि उनकी शादी में खाने में क्या क्या रखा गया है. 

मिठाईयां
भगवंत मान के शादी समारोह में मेहमानों की के लिए मीठे में नेचुरल आइसक्रीम, फ्रेश फ्रूट, मूंग दाल हलवा, अंगूरी रसमलाई, माह दी जलेबी, शाही टुकड़ा, ड्राई फ्रूट रबड़ी और हॉट गुलाब जामुन परोसा जाएगा. वहीं सलाद की बात करें तो वल्डॉर्फ सलाद, अरगुला सलाद, रोस्टेड सब्जियों की सलाद, क्रिस्पी काले स्वीट पटेटो सलाद, असोर्टेड ग्रीन सलाद, सतरंगी सब्जियों की सलाद, फॉक्स नट रायता, 

fallback

पंजाबी किचन
पालक चाप, मौसमी सब्जियां, कढ़ाई पनीर, मशरूम सिरका प्याज, एप्रीकोट स्टफ्ड कोफ्ता, कलौंजी वाले आलू, वेजिटेबल झलफरेजी, चना मसाला, तंदूरी कुल्चा, दाल मखनी. इसके अलावा जीरा प्याज पुलाव, नवरत्न बिरयानी, बुर्रानी रायता, पापड़, चटनी, कॉटेज चीज स्टीक, वेगीज इन मशरूम सॉस, गार्लिक ब्रेड और पास्ता. 

fallback

भगवंत मान की सालियों ने रोका रास्ता
भगवंत मान की शादी की रस्मों की तस्वीरें सामने आने लगी हैं. मान ने हमेशा की तरह पीले रंग की शानदार पकड़ी पहनी हुई है. इस दौरान उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा राघव चड्ढा भी हैं. इस तस्वीरों के लकर कहा जा रहा है कि भगवंत मान की सालियों ने उनका रास्ता रोक रास्ता रोक लिया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news