2023 में भी मरेंगे हजारों लोग, बिजली संयत्रों में होगा धमाका, क्या हैं इस साल की बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1606350

2023 में भी मरेंगे हजारों लोग, बिजली संयत्रों में होगा धमाका, क्या हैं इस साल की बाबा वेंगा की भविष्यवाणी

Baba Vanga: बाबा वेंगा अपनी साल 2023 की भविष्यवाणियों को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. जानिए क्या 2023 की भविष्यवाणी

2023 में भी मरेंगे हजारों लोग, बिजली संयत्रों में होगा धमाका, क्या हैं इस साल की बाबा वेंगा की भविष्यवाणी

Baba Vanga 2023: इस दुनिया से रुख्सत होने के बाद भी अपनी भविष्यवाणियों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली बाबा वेंगा एक फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल लोग उनके ज़रिए की गई 2023 को लेकर भविष्यवाणी की वजह से सुर्खियों में हैं. बुल्गारिया से संबंध रखने वाली नेत्रहीन बाबा वेंगा 2023 को लेकर हैरान कर देने वाली भविष्यवाणी की है. बाबा वेंगा का कहना है कि 2023 में एलियंस के हमले में जमीन पर लोग मारे जाएंगे. इसके अलावा बिजली संयंत्रों में बड़े विस्फोट से जहरीले बादल बनेंगे, एशियाई देशों पर इसका असर ज्यादा होगा.

बाबा वेंगा के मुताबिक साल 2023 में अंतरिक्ष जीवों का हमला होगा, बच्चों के कुदरती तरीके से पैदा होने में कमी आएगी और प्रयोगशालाओं में बच्चों के जन्म में इज़ाफा होगा. अन्य बातों के अलावा, बाबा वंगा 2023 के मुताबिक एलियंस के हमले में जमीन पर रहने वाले लोग मारे जाएंगे और ये हमले प्रमुख देशों में किए जाने की संभावना है. इसके अलावा इसी साल एक बिजली संयंत्र में एक बड़े धमाके से जहरीले बादल बनेंगे जो एशियाई देशों को बहुत प्रभावित करेंगे और अजीबोगरीब बीमारियाँ पैदा होंगी.

क्या कयामत के बेहद करीब है दुनिया? चीन में आसमान से बरस रहे कीड़े, देखिए VIDEO

बाबा वेंगा की एक अन्य भविष्यवाणी के मुताबिक 2023 में पृथ्वी की कक्षा बदलने की स्पष्ट संभावनाएं हैं, जो जलवायु परिवर्तन की वजह बनेगा. इससे ग्लोबल वार्मिंग बढ़ेगी और इंसान के लिए गंभीर मसले बैदा होंगे. साल 2023 के लिए की गई एक और भयानक भविष्यवाणी के मुताबिक प्रमुख देश घातक जैविक हथियारों का उपयोग करेंगे जिसकी वजह से हजारों लोग मारे जाएंगे. 

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एक धार्मिक नेता और जड़ी-बूटियों के विशेषज्ञ के रूप में जाने जाने वाले नेत्रहीन बाबा वेंगा के बारे में माना जाता है कि उन्होंने 9/11 के हमलों, राजकुमारी डायना की मौत और यूक्रेन में चेरनोबिल दुर्घटना की सटीक भविष्यवाणी की थी. हालांकि अब बाबा वेंगा इस दुनिया में नहीं हैं. 25 वर्ष पहले देहांत हो गया. बाबा वेंगा ने 1996 में अपनी मौत से पहले साल 5079 तक की भविष्यवाणियां की थीं और उनकी लोकप्रियता काफी हद तक इस तथ्य की वजह से उनमें से अधिकांश सही निकलीं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news