अतहर आमिर की होने वाली पत्नी ने शेयर की तस्वीर, लोगों बोले- नहीं देखी इतनी सुंदर दुल्हन
Advertisement

अतहर आमिर की होने वाली पत्नी ने शेयर की तस्वीर, लोगों बोले- नहीं देखी इतनी सुंदर दुल्हन

Mehreen Qazi: आईएएस टॉपर अतरह आमिर की होने वाली पत्नी मेहरीन काजी की खूबसूरती से हर कोई वाकिफ है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें देखकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. आप भी देखिए

File Photo

Mehreen Qazi Photos: टीना डाबी के पूर्व पती IAS अतहर आमिर ने हाल ही में डॉक्टर महरीन काजी ने के साथ सगाई की है जिसकी तस्वीरें लगातार दोनों इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. इन तस्वीरों को लोगों के ज़रिए खूब पसंद भी किया जा रहा है जिसके बाद डॉक्टर महरीन काजी की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई हैं.  बला की खुबसूरत महरीन ने एक बार फिर अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ बेहद ही खूबसूरत सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

तस्वीर सामे आने के बाद से एक बार फिर लोगों ने इस खूबसूरत कपल को बधाईयां देनी शुरू कर दी है. इस तस्वीर में महरीन अपने सुनहरे आउटफिट में बेहद हसीन नज़र आ रही है. इस फोटो के सामने आने के बाद यूज़र्स उनसे उनकी शादी की डेट भी पूछने लगे हैं हांलाकी कपल की ओर से अभी किसी तारीख का ऐलान नहीं किया गया है. महरीन ने कई फोटोज़ शेयर किए हैं जिसमें वो अपनी सहेलियों के साथ भी नज़र आ रही हैं. 

यह भी देखिए:
Photos: एक्ट्रेस ने कराया न्यूड फोटोशूट, यूजर कर रहे FIR की मांग

महरीन इससे पहले भी कई तस्वीरों के ज़रिए अपनी सगाई के खूबसूरत लम्हों को लोगों के साथ शेयर करती रही हैं. इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है. आपको बता दें की पेशे से डॉक्टर महरीन काजी कश्मीर के श्रीनगर के लाल बाजार से ताल्लुक रखती हैं और फिलहाल वो राजीव गांधी कैंसर संस्थान और रिसर्च सेंटर दिल्ली में साइंटिफिक ऑफिसर हैं. 

यह भी देखिए:
हर हर शंभू गाकर विवादों में आई फरमानी नाज को मिला सलमान खान का बड़ा ऑफर, भाई ने किया खुलासा!

सगाई की तस्वीरों के अलावा भी महरीन के अकाउंट पर उनकी कई हसीन तस्वरें हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. उनकी बढ़ती लोगप्रियता को देखते हुए कई ब्रांड्स एंडोर्समेंट के लिए प्रोडक्ट्स भी भेजते हैं. आपको बता दें की इस वक्त इंस्टाग्रास पर 2 लाख से भी ज़्यादा फॉलोअर्स हैं.

आपको बता दें की ये IAS अतहर आमिर खान की दूसरी शादी होगी. उन्होने पहले पतनी टीना डाबी से साल 2021 में तलाक लिया था जिसके बाद उन्होने डॉक्टर महरीन काजी  से हाल ही में सगाई की और इसके बाद से ही सभी को उनकी शादी के दिन का इंतेज़ार है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news