Ashram-3: वेब सीरीज़ में बॉबी, ईशा और दर्शन ने कितनी फीस ली? एक्ट्रेस ने दिए एंटीमेट सीन्स
Advertisement

Ashram-3: वेब सीरीज़ में बॉबी, ईशा और दर्शन ने कितनी फीस ली? एक्ट्रेस ने दिए एंटीमेट सीन्स

Ashram-3 Star Cast Fees: आश्रम-3 वेबसीरीज़ ने कामयाबी के कई बड़े पड़ाव हासिल कर लिए हैं. हालांकि यह सीरीज़ आश्रमों को लेकर विवादों में घिरी. इसकी कामयाबी के बाद स्टार कास्ट की खूब चर्चा हो रही है. इस मौके पर हम आपको इस फिल्म की स्टार कास्ट की फीस बता रहे हैं.

File PHOTO

Ashram-3 Star Cast: जपनाम... बाबा जी की सदा ही जय हो, अगर आपने आश्रम वेबसीरीज़ देखी होगी, तो ये डायलॉग ज़रूर सुने होंगे. पहले दो सीज़न की शानदार कामयाबी के बाद अब आश्रम वेबसीरीज़ का तीसरी सीज़न भी धूम मचा रहा है. ये बात और है कि तनाज़े की वजह से इसका नाम 'एक बदनाम आश्रम' कर दिया गया. क्योंकि कई हिंदू तंज़ीमों ने इसका विरोध किया था. उनका इल्ज़ाम था कि पिछले दो सीज़न में हिंदू धर्मगुरुओं के आश्रम के निज़ाम को ग़लत तरीके से पेश किया गया था. लिहाज़ा एक इंटरव्यू के दौरान, आश्रम वेबसीरीज़ में लीड रोल अदा कर रहे बॉबी देओल ने अपने बाबा निराला के क़िरदार को लेकर कहा कि हमारे समाज में जो कुछ भी हो रहा है. उस पर कहानियां लिखी जाती हैं. ताकि हम उन्हें पहचान सकें. लेकिन क्या आप जानते है कि आश्रम वेबसीरीज़ सीज़न-3 में काम करने वाली स्टार कास्ट की फीस क्या है.

बॉबी देओल (बाबा निराला):

बॉलीवुड की कई फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी निभाने वाले बॉबी देओल के करियर में ‘आश्रम’ वेबसीरीज ने एक नया मोड़ दिया है. क्योंकि बाबा निराला के क़िरदार में वो ही इस सीरीज़ का सबसे अहम चेहरा हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, आश्रम वेब सीरीज़ के तीसरे सीज़न के लिए बॉबी देओल को 1 से 4 करोड़ रुपये का मेहनताना मिला है.

यह भी देखिए:
"तुमने मेरा घर तोड़ा, बचोगे तुम भी नहीं", आखिर ऐसा क्या हुआ था इमरान और आमिर के बीच

ईशा गुप्ता (सोनिया):

आश्रम सीरीज़ के पहले दो सीज़न में भले ही ईशा गुप्ता नहीं थी लेकिन तीसरे सीज़न में बॉबी देओल के बाद जिस कलाकार की सबसे ज्यादा चर्चा है वो ईशा गुप्ता ही हैं. इस सीज़न में उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए हैं. रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने 25 लाख से 2 करोड़ रुपये अपने क़िरदार के लिए चार्ज किए हैं.

दर्शन कुमार (उजागर सिंह):

हाल ही में आपने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' देखी होगी, जिसमें अपनी स्पीच से सबको खींचने वाले दर्शन कुमार ने भी 'आश्रम 3' में काम किया है. कहा जा रहा है कि उन्होंने 15 से 25 लाख रुपये फीस ली हैं.

चंदन राय सान्याल (भोपा स्वामी):

पहले दो सीज़न से ही बॉबी देओल उर्फ बाबा निराला के दांये हाथ भोपा स्वामी की भी खूब चर्चा है. इस क़िरदार को अदाकार चंदन राय सान्याल ने निभाया है. रिपोर्ट बताती है कि, उनकी फीस भी 15 लाख से 25 लाख रुपये के बीच है.

यह भी देखिए:
पर्दे की दुनिया से राजनीति में आए, झगड़ों ने नहीं छोड़ा साथ, जानिए कौन थे आमिर लियाकत

अदिति पोहान्कर (परमिंदर उर्फ पम्मी):

वेब सीरीज़ आश्रम की शुरुआत में ही जिस सीन को फिल्माया गया, उस क़िरदार को निभाया है, अदिति पोहान्कर यानी पम्मी ने...जो आश्रम की और बाबा निराला की पोल खोलने के लिए जद्दोजहद करती नज़र आ रही है.इस सीज़न में पम्मी की फीस 12 से 20 लाख बताई जा रही है.

त्रिधा चौधरी (बबीता माता):

बबीता माता का क़िरदार निभाने वाली त्रिधा चौधरी भी अपनी एक्टिंग से आश्रम वेबसीरीज़ में लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है.  'आश्रम 3' में त्रिधा चौधरी ने 4 से 10 लाख रुपये मेहनताना लिया है.

अनुप्रिया गोयनका (डॉ. नताशा):

आश्रम वेब सीरीज़ के पहले दो सीज़न में भले ही अनुप्रिया गोयनका यानी डॉ. नताशा को काफी तव्ज्जो मिली. लेकिन सीज़न 3 में उनका किरदार काफी कम नज़र आया. कई फिल्मों में काम कर चुकी अनुप्रिया गोयनका ने 'आश्रम 3' में उन्होने 8 से 15 लाख फीस ली है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news