Oops Moment का शिकार हुईं अंजली अरोड़ा, यूजर बोला- जितना पैसा उतना 'नंगापन'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1584505

Oops Moment का शिकार हुईं अंजली अरोड़ा, यूजर बोला- जितना पैसा उतना 'नंगापन'

Anjali Arora Oops Moment: अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अंजली अरोड़ा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. 

Oops Moment का शिकार हुईं अंजली अरोड़ा, यूजर बोला- जितना पैसा उतना 'नंगापन'

Anjali Arora Oops Moment: अपनी खूबसूरती के अलावा सोशल मीडिया पर रील्स की और हॉटनेस के लिए चर्चा का विषय बनी रहने वाली अंजली अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 12.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने इन फॉलोअर्स के लिए अंजली अरोड़ा आए रोज़ डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो अंग्रेजी गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. लेकिन इस वीडियो के वायरल होने की वजह ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) बताई जा रही है. 

अंजली अरोड़ा के वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बेड के साइड में मौजूद खाली जगह पर डांस कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने रेड कलर की फ्रॉक पहनी हुई है. फ्रॉक की लंबाई थोड़ी छोटी है. ऐसे में जब अंजली अरोड़ा डांस के दौरान ठुमके लगा रही थीं तो उनकी फ्रॉक उड़ गई और वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं. बस फिर क्या था लोगों ने उन्हें ट्राल करना शुरू कर दिया. लोग उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं. 

PAK: इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने पूर्व पति से किया 5वां निकाह, इस्लाम के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

"MMS हुआ था वायरल"
बता दें कि अंजली अरोड़ा एक कथित MMS को लेकर खूब ट्रोल हुई थीं. इसीलिए उनके इस वीडियो पर भी लोग MMS से जुड़े कमेंट्स कर रहे हैं. एक जूसर ने कमेंट करते हुए लिखा,"अगला MMS कब आ रहा है." एक अन्य  ने कमेंट करते हुए लिखा,"आज मुझे इस बात पर यकीन हो गया कि इंसान के पास जितना पैसा होता है वो उनता ही नंगा होता है. आप स्टार्टिंग में कितनी प्यारी लगती थी पर अब आप मेरे लिए कुछ भी नहीं."

देखिए VIDEO:

 

Trending news