आप MLA की बढ़ी मुश्किलें: दो पत्नियां रखने का लगा आरोप, न्यूड वीडियो भी वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1309416

आप MLA की बढ़ी मुश्किलें: दो पत्नियां रखने का लगा आरोप, न्यूड वीडियो भी वायरल

Punjab AAP MLA Viral Video: पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक हरमीत पठानमाजरा पर दो पत्नियां रखने का आरोप लगा है. इस मामले में महिला आयोग ने प्रसाशन को नोटिस जारी कर 7 दिन में जवाब तलब किया है. 

File PHOTO

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के दिग्गजों में शुमार होने वाले मनीष सिसोदिया के घर पर CBI का छापा चल रहा है, वहीं पंजाब में आम आदमी पार्टी के सन्नोर से विधायक हरमीत पठानमाजरा भी मुसीबत में फंसते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल विधायक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर ही मुझसे शादी कर ली है. जबकि उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं अपनी पहली पत्नी को तलाक दे चुका है. इनता ही नहीं कहा यह भी जा रहा है कि विधायक का एक अश्लील वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

इस मामले में अब महिला आयोग ने प्रशासन से सात दिनों के अंदर रिपोर्ट तलब कर ली है. महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने विधायक के पंचायती तलाक को नकारते हुए यह कानूनी तौर पर मान्य नहीं है. हालांकि पंचायती स्तर पर तलाक हो जाते हैं लेकिन उनकी कानूनी तौर पर मान्य कराना होता है. विधायक ने पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर कैसे दूसरी शादी कर ली. 

यह भी देखिए:
Bilkis Bano Case: BJP MLA सीके राउलजी का बड़ा बयान; बोले बिलकिस बानो के दोषी थे "संस्कारी ब्राह्मण"

fallback

विधायक की मौजूदा पत्नी ने यह भी आरोप लगाया है कि उन्हें अपने पति की तरफ से जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. इस पर महिला आयोग अध्यक्ष मनीषा गुलाटी का कहना है कि अगर विधायक की गलती हुई तो हम सरकार को लिखेंगे और उसकी हिमायत लेंगे. उन्होंने कहा कि अभी तक ये सिर्फ आरोप हैं इसलिए कुछ नहीं कहा जा सकता है. 

यह भी देखिए:
UPSC ने लांच की One Time Registration फैसिलिटी, भविष्य में 70% डिटेल रहेंगी प्रीफिल्ड

क्या है मामला

दरअसल पंजाब के सिन्नोर से आम आदमी पार्टी के विधायक पठानमाजरा की दूसरी पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर ही मुझसे शादी कर ली है. विधायक की मौजूदा पत्नी का कहना है कि उन्होंने जब मुझसे शादी की थी तो कहा था कि पहली पत्नी से तलाक हो चुका है, जिसके दस्तावेज़ घर पर हैं लेकिन अब पता चला है कि उनकी तलाक हुआ ही नहीं है. इतना ही नहीं विधायक ने चुनावी हलफनामे में भी अपनी पहली पत्नी का नाम ही लिखा है. 


Raju Srivastava Brain Dead: जानें उस बीमारी के बारे में जिससे Raju Srivastava नहीं कर पर रहे रिकवरी, क्या होता है Brain Dead?

Trending news