Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने इस विदेशी मॉडल को बनाया दुल्हन, रचाई दूसरी शादी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2169749

Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने इस विदेशी मॉडल को बनाया दुल्हन, रचाई दूसरी शादी

Zomato CEO Deepinder Goyal Wife: जोमैटो के को-फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल ने शादी रचा ली है. वो मैक्सिकन कारोबारी ग्रेसिया मुनोज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. मुनोज पहले मेक्सिको में एक मॉडल के तौर पर काम करती थीं लेकिन अब एक उद्योगपति बन गई हैं. 

 

Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने इस विदेशी मॉडल को बनाया दुल्हन, रचाई दूसरी शादी

Zomato CEO Deepinder Goyal Marriage: जोमैटो के को-फाउंडर और सीईओ दीपिंदर गोयल ने शादी रचा ली है. वो मैक्सिकन कारोबारी ग्रेसिया मुनोज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. दीपिंदर गोयल ने दो महीने पहले मुनोज से शादी की और पिछले महीने हनीमून से भारत लौटे.जराए ने न्यूज एजेंसी को बताया कि ''मुनोज भारत में लक्जरी उपभोक्ता उत्पाद क्षेत्र में अपना स्टार्टअप चला रही हैं. मुनोज पहले मेक्सिको में एक मॉडल के तौर पर काम करती थीं लेकिन अब एक उद्योगपति बन गई हैं. इस कपल ने अभी तक अपनी शादी का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया था. हालांकि, मुनोज की इंस्टाग्राम प्रोफाइल ने इस बारे में कुछ इशारे जरूर दिए थे.

 

इंस्टाग्राम पर उनके बायो में बताया गया है कि वह 'अब भारत में अपने घर पर हैं'. इससे पहले उन्होंने दिल्ली की पॉपुलर जगहों की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. मुनोज ने लिखा, "मेरे नए घर में मेरी नई लाइफ की झलकियां।"
यह खबर तब आई जब रंगों के त्योहार होली से पहले, फूड डिलीवरी कंपनी ने पूरे देश में अपने कस्टयूमर्स को 'शुद्ध शाकाहारी' डिलीवरी के लिए अपने रंगों को हरे से लाल रंग में 'बदल' दिया. बता दें कि, दीपिंदर गोयल ने दूसरी बार घर बसाया है. उनका पहला विवाह कंचन जोशी से हुआ था, जिनसे उनकी मुलाकात IIT-दिल्ली में पढ़ाई के दौरान हुई थी. जनवरी में, मुनोज ने दिल्ली टूर के कुछ फोटोज शेयर किए थे.

 

मुनोज ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टा पर फोटोज शेयर किए थे. उन्होंने इस तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, "मेरे नए घर में मेरे नए जीवन की झलकियां". इंस्टा पर साझा की गई तस्वीरों में वह तारीखी लाल किले और कुछ मशहूर स्मारकों का दौरा करती नजर आ रही है. बता दें कि 41 साल के दीपिंदर गोयल गुरुग्राम हेडक्वार्टर वाले फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो के फाउंटर और CEO हैं. वर्तमान समय में जोमैटो एक फूड डिलीवरी कंपनी के तौर पर काफी पॉपुलर है. जो पूरे देश में एक हजार से ज्यादा शहरों में बिजनेस कर रहा है.  

Trending news