SEBI के अंतरिम फैसले पर ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने जारी किया अपना पक्ष
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1735773

SEBI के अंतरिम फैसले पर ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने जारी किया अपना पक्ष

ZEEL Official Statement: ZEE एंटरटेनमेंट लिमिटेड के चेयरमैन आर गोपालन ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि SEBI के अंतरिम आदेश का बोर्ड बारीकी से अध्ययन कर रहा है और इसमें ज़रूरी कानूनी सलाह ले रहा है.

SEBI के अंतरिम फैसले पर ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने जारी किया अपना पक्ष

ZEEL Official Statement: जी एंटरटेनमेंट लिमिटेड के चेयरमैन ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है. ये बयान मार्केट रेगुलेटर SEBI के आदेश के बाद आया है जो उसने एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन डॉक्टर सुभाष चंद्रा और जील (ZEEL) के मैनेजिंग डायरेक्टर पुनीत गोयनका को लेकर जारी किया था. कंपनी ने अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है. जिसमें ZEE के चेयरमैन आर गोपालन ने कहा कि SEBI के अंतरिम आदेश का संज्ञान लिया गया है.

जी एंटरटेनमेंट लिमिटेड के चेयरमैन आर गोपालन ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है- “ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) के निदेशक मंडल ने डॉ. सुभाष चंद्रा और श्री पुनीत गोयनका के संबंध में भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (SEBI) द्वारा जारी अंतरिम एकपक्षीय आदेश का संज्ञान लिया है.

बोर्ड वर्तमान में विस्तृत आदेश की समीक्षा करने की प्रक्रिया में है, और आवश्यकतानुसार अगला कदम उठाने के लिए उचित कानूनी सलाह मशविरा कर रहा है. शेयरधारकों के हितों की रक्षा के लिए कंपनी के बोर्ड ने भविष्य के लिए अपने रणनीतिक लक्ष्यों और प्राथमिकताओं को लेकर प्रबंधन का मार्गदर्शन कर रहा है.

यह सुनिश्चित करने के लिए कि कंपनी और उसके सभी शेयरधारकों के हितों को सबसे आगे रखा जाए, सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे. बोर्ड कंपनी के संस्थापक के रूप में डॉ. सुभाष चंद्रा द्वारा किए गए महत्वपूर्ण योगदान और  पुनीत गोयनका द्वारा प्रदर्शित विकास और मूल्य सृजन केंद्रित नेतृत्व को मान्यता देता है. बोर्ड को विश्वास है कि कंपनी भविष्य के लिए निर्धारित लक्ष्यों को हासिल करना जारी रखेगी और इसमें सबसे ऊपर शेयरधारकों के हितों  को रखा जायेगा. 

Trending news