बृज भूषण के खिलाफ नाबालिग पहलवान ने वापस ली शिकायत: सूत्र
Advertisement

बृज भूषण के खिलाफ नाबालिग पहलवान ने वापस ली शिकायत: सूत्र

भाजपा सांसाद बृज भूषण शरण के खिलाफ पहलवान धरना दे रहे हैं और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, ऐसे में एक महिला पहलवान ने उनके खिलाफ शिकायत को वापस ले लिया है.

बृज भूषण के खिलाफ नाबालिग पहलवान ने वापस ली शिकायत: सूत्र

भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृज भूषण के खिलाफ पहलवानों का धरना जारी है. इस बीच खबर आ रही है कि एक नाबालिग महिला पहलवान ने बृज भूषण के खिलाफ यौन शोषण मामले की अपनी शिकायत पटियाला हाउस कोर्ट से वाप ले ली है. खबरों के मुताबिक नाबालिग ने 2 जून को अपनी शिकायत वापस ली है.

कनॉट प्लेस में दर्ज हुई शिकायत

बृज भूषण के खिलाफ पहलवानों ने दिल्ली के कनॉट प्लेस में केस दर्ज कराया था. ये मामला पोक्सो एक्टर के तहत दर्ज किया गया था. 

यह भी पढ़ें: पहलवानों के विरोध प्रदर्शन का BJP 2024 में उठाएगी फायदा? समझें सत्यपाल मलिक का इशारा

दो दिन पहले वापस लिया गया बयान

बताया जाता है कि जिस महिला पहलवान ने सांसद पर यौन शोषण का इल्जाम लगाया था वह अपने बयान से पलट गई है. महिला पहलवान का बयान पटियाला हाउस कोर्ट में दर्ज हुआ था. 2 दिन पहले ही ये बयान वापस लिए गए हैं. इस ताल्लुक से अभी नाबालिग लड़की की तरफ से कोई भई अधिकारिक बयान नहीं आया है.

क्या है मामला?

ख्याल रहे कि कई पहलवानों ने इल्जाम लगाया था कि उनके खिलाफ कोच और बृज भूषण शरण सिंह ने उनका शोषण किया. बृज भूषण के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पहलवान जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. पहलवान बृज भूषण की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news