Zomato डिलीवरी बॉय के साथ महिला ने की मारपीट; Video Viral
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1319456

Zomato डिलीवरी बॉय के साथ महिला ने की मारपीट; Video Viral

Women Beating Zomato Delivery Boy: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला डिलीवरी बॉय को पीटती नजर आ रही है. वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी के वायरल हो रहा है. जानिए क्या है पूरा मामला?

Zomato डिलीवरी बॉय के साथ महिला ने की मारपीट; Video Viral

Women Beating Zomato Delivery Boy: नोएडा की गालीबाज महिला के बाद अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला जोमैटो डिलीवरी एजेंट की पिटाई करती दिख ही है. इस घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. हमारी सहोगी वेबसाइट जी न्यूज के अनुसार ट्वीट में बताया गया है कि महिला ने डिलीवरी बॉय को जूते से पीटा और उससे ऑर्डर भी छीन लिया. इस घटना को वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

डिलीवरी बॉय की पिटाई का वीडियो वायरल

जिस शख्स ने खाना ऑर्डर किया था उसने ट्वीट करते हुए बताया कि मेरा ऑर्डर देते वक्त डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के साथ मारपीट की गई. किसी महिला ने उस से ऑर्डर ले लिया और जूते से डिलीवरी बॉय की पिटाई की. वह रोते हुए मेरे घर आया और वह काफी डरा हुआ था कि कहीं उसकी नौकरी ना चली जाए. जानकारी के अनुसार यह मामला 16 अगस्त का है. लेकिन इसका वीडियो इंटरनेट पर अब सर्कुलेट हो रहा है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक महिला डिलीवरी बॉय को पीटती नजर आ रही है और उसके हाथ में जूता है.

यूजर ने कही ये बात

यूजर ने ट्वीट में लिखा कि उसने इस बात की जानकारी जोमेटो कस्टमर केयर को दी थी. उन्होंने कहा आप राइडर सपोर्ट के संपर्क करें, लेकिन वह कन्नड भाषा नहीं समझ पा रहे हैं. यूजर ने कहा कि मुझे ऑर्डर की परवाह नहीं है आपके राइडर के साथ मारपीट हुई है कृप्या उसी मदद करें.

यूजर ने लिखा कि मैं ट्वीट कर रहा हूं ताकि डिलीवरी बॉय को न्याय मिल सके और उसकी नौकरी ना जाए. उन्होंने लिखा कि मैंने कस्टमर केयर से सीनियर से बात करने की बात कही था ताकि वह मेरी बात को बेहतर समझ पाएं.

जोमेटो ने कही ये बात

जोमेटो ने शख्स के मैसेज का रिप्लाई करते हुए लिखा- इस शेयर करने के लिए शुक्रिया- इस मामले की हम जांच करेंगे. आपको बता दें इस वीडियो को अभी तक कई हजार लोग देख चुके हैं. लोग महिला पर कार्रवाई करने की मांग उठा रहे हैं.

Trending news