UP Crime: पत्नी ने दोबारा सेक्स करने से किया इनकार, पति ने गला घोंट कर ली जान
Advertisement

UP Crime: पत्नी ने दोबारा सेक्स करने से किया इनकार, पति ने गला घोंट कर ली जान

UP Crime: अमरोहा ज़िले में सेक्स करने से इनकार करने पर एक पति ने पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पति, पत्नी को रात में नींद से जगा कर सेक्स करना चाहता था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

UP Crime: उत्तरप्रदेश के अमरोहा ज़िले में रिश्तों का क़त्ल हुआ है. जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. बात सिर्फ इतनी थी कि पत्नी ने दोबारा से सेक्स करने से इनकार कर दिया था. ख़बर के मुताबिक पति, पत्नी को रात में नींद से जगा कर सेक्स करना चाहता था. जिस पर पत्नी ने एतराज़ किया. लिहाज़ा दोबारा सेक्स करने की चाहत पर दोनों के बीच विवाद हो गया. जिस पर गुस्साए पति ने पत्नी का गला घोंट कर हत्या का दी.

2013 में हुई थी शादी
पुलिस के मुताबिक अनवर की रुखसार से शादी 2013 में हुई थी.   5 दिसंबर को देर रात दो बार सेक्स करने की बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया था. आरोप है कि आरोपी पति ने सेक्स की चाहत से रात में पत्नी को नींद से जगाया और सेक्स करने की इच्छा जाहिर की. पहली बार में तो पत्नी सेक्स करने के लिए राजी हो गई, लेकिन कुछ देर बाद जब दोबारा पत्नी को जगाकर पति ने सेक्स की इच्छा जाहिर की तो पत्नी को गुस्सा आ गया. दोनों में लड़ाई शुरु हो गई. लड़ाई के दौरान ही वह दूसरे कमरे में रखी रस्सी ले आया और पत्नी की गला घोंट दिया. हत्या करने के बाद पति ने शव को ठिकाने लगाने की सोची. उसने शव को पॉलीथिन की बोरी में पैक कर घर से 50 किमी दूर फेंक दिया. पति ने फिर खुद ही पत्नी के लापता होने की शिकायत भी थाने में दर्ज करा दी. पूछताछ में अनवर ने कहा कि वो पहले से ही पत्नी के व्यवहार से परेशान था और उसे मारना चाहता था.

कैसे हुआ खुलासा 
दरअसल मंगलवार को पुलिस ने ठाकुरद्वारा के रतूपुरा गांव के पास एक महिला का अज्ञात शव बरामद किया था. लिहाज़ा ठाकुरद्वारा थाने में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की गई और शव की तस्वीरें आसपास के थानों और जिलों की पुलिस को भेजी गई. अमरोहा में दर्ज महिला के लापता होने की शिकायत से मिलान करने के बाद मुरादाबाद पुलिस ने शव की पहचान के लिए अनवर को बुलाया. पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान वह टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया. सीओ ठाकुरद्वारा अर्पित कपूर ने कहा कि पूछताछ के दौरान अनवर ने रुख्सार को मारने की बात कबूल की है. 

Trending news