Karnataka: पत्नी के शव को बोरे में रखा, कंधे पर ले जाने को हुआ मजबूर
Advertisement

Karnataka: पत्नी के शव को बोरे में रखा, कंधे पर ले जाने को हुआ मजबूर

कर्नाटक: बुधवार को चामराजनगर जिले में एक शख्स अपनी पत्नी के शव को बोरे में रखकर कंधे पर ले जाता दिखाई दिया. बताया जा रहा है कि वह परिवहन का खर्च उठाने में असमर्थ था. लिहाज़ा पत्नी के शव को कंधे पर रखकर दफनाने के लिए जा रहा था. जिसे पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

Karnataka: पत्नी के शव को बोरे में रखा, कंधे पर ले जाने को हुआ मजबूर

कर्नाटक: ग़रीबी और लाचारी ने एक व्यक्ति को कंधे पर शव उठाने को मजबूर कर दिया. जिसकी मर्मिक तस्वीर कर्नाटक में देखने को मिली. बुधवार को चामराजनगर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शख्स अपनी पत्नी के शव को बोरे में रखकर कंधे पर ले जाता दिखाई दिया. बताया जा रहा है कि वह परिवहन का खर्च उठाने में असमर्थ था. लिहाज़ा पत्नी के शव को कंधे पर रखकर दफनाने के लिए जाने लगा. मृतका की पहचान 26 वर्षीय कलाम्मा के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, मृतका कलाम्मा और उसका पति रवि दो सप्ताह पहले येलंदूर शहर आए थे. ये दोनों पति पत्नी वन विभाग के भवन के पास प्लास्टिक का सामान इकट्ठा कर अपना गुजारा करते थे. इस बीच कलम्मा की तबीयत खराब हो गई और मंगलवार की रात उसकी मौत हो गई. 

प्लास्टिक का सामान इकट्ठा करके गुज़ारा करते थे पति पत्नी
दरअसल, जब कलाम्मा का पति रवि अपनी पत्नी के शव को बोरे में रखकर कंधे पर ले जाता दिखाई दिया तो रास्ते में जाते वक्त पुलिस को शक हुआ. जिसके बाद पुलिस ने रवि को रोककर बोरी की तलाशी ली. पूछताछ के दौरान रवि ने पुलिस को बताया कि, उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है और क्योंकि शव के दाह संस्कार स्थल पर ले जाने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे. लिहाज़ा वह पत्नी के शव को बोरे में बंद करके कंधे पर लादकर सुवर्णावती नदी के पास दफनाने के लिए जा रहा था. 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
फिलहाल पुलिस ने कलाम्मा की मौत का सही वजहों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस बीच, घटना से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लोग गरीब शख्स के प्रति सहानुभूति दिखा रहे है. 

Zee Salaam Live TV

Trending news