AAP CM Candidate: पत्रकारिता से जुड़े हैं इसुदान गढ़वी, 32 की उम्र में बन गए थे चैनल के एडिटर
Advertisement

AAP CM Candidate: पत्रकारिता से जुड़े हैं इसुदान गढ़वी, 32 की उम्र में बन गए थे चैनल के एडिटर

Isudan Gadhvi: AAP ने गुजरात चुनाव के लिए अपने मुख्यमंत्री पद के चेहरे का नाम ऐलान कर दिया है. केजरीवाल ने ऐलान करते हुए बताया है कि इसुदान गढ़वी हमारी पार्टी की तरफ से सीएम पद के उम्मीदवार होंगे. 

फाइल फोटो

Who is Isudan Gadhvi: आम आदमी पार्टी ने गुजरात में अपने मुख्यमंत्री चेहरे के नाम का ऐलान कर दिया है. अरविंद केजरीवाल ने अहमदाबाद में एक रैली को खिताब करते हुए ऐलान किया कि इसुदान गढ़वी उनकी पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे. पत्रकारिता की लाइन से जुड़े इसुदान महज़ 32 वर्ष की उम्र में एक टीवी चैनल के एडिटर रह चुके हैं. 

आप का मुख्यमंत्री चेहरा बने इसुदान गढ़वी (Isudan Gadhvi) पहले पत्रकारिता करते थे. इसुदान गढ़वी के बारे में हम आपको कुछ और चीजें बताने जा रहे हैं. 
➤ द्वारका जिले के पिपलिया में जन्म हुआ.
➤ शुरुआती पढ़ाई जाम खंभालिया से पूरी की.
➤ कॉमर्स में ग्रेजुएशन की
➤ 2005 में गुजरात विद्यापीठ से जर्नलिज्म की पढ़ाई की
➤ दूरदर्शन के साथ काम किया
➤ पोरबंदर में एक स्थानीय चैनल के साथ जुड़े
➤ 2015 गुजराती चैनल के एडीटर बने

fallback

डेढ़ साल पहले ज्वाइन की AAP
एक जानकारी के मुताबिक इसुदान गढ़वी को आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ है. वो करीब डेढ़ साल पहले AAP के साथ जुड़े हैं. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक इसुदान ओबीसी समाज से आते हैं. कहा जा रहा है कि वो साफ सुधरी छवि के नेता हैं. आम आदमी पार्टी को उनके पुराने काम की वजह से चुनाव में अच्छा खासा फायदा मिल सकता है.

जनता से मांग थी राये
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से कहा था कि वह पार्टी को SMS, Whats App, Voice Mail और Email के ज़रिये राब्ता करके बतायें कि राज्य में पार्टी का CM उम्मीदवार किसको देखना चाहती है. पार्टी की तरफ से कहा गया था कि तीन नवंबर तक लोग अपनी राये दें. उसके बाद जिस उम्मीदवार को जनता ज्यादा सपोर्ट करेगी हम उसी को चेहरा बना देंगे.

Trending news