West Bengal Blast: टीएमसी नेता के घर में बम धमाका, 2 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1468184

West Bengal Blast: टीएमसी नेता के घर में बम धमाका, 2 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता के घर में बम धमाका हुआ है. इस धमाका में 2 लोगों की मौत हो गई है. पूर्व मिदिनापुर में हुए इस धमाका में टीएमसी नेता का घर उड़ गया है.

File PHOTO

West Bengal Blast: पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता के घर में बम धमाका हुआ है. इस धमाका में 2 लोगों की मौत हो गई है. पूर्व मिदिनापुर में हुए इस धमाका में टीएमसी नेता का घर उड़ गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक पूर्व मेदिनीपुर सीमा के भूपति नगर थाने के तहत आने वाले अर्जुन नगर इलाके में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बूथ अध्यक्ष राजकुमार मन्ना के घर में कल रात धमाका हुआ. धमाका कैसे हुआ, इसके पीछे कौन लोग हैं और उनका मकसद क्या था इस बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है.

स्थानीय लोगों को कहना है कि देर रात हमें तेज धमाके की आवाज सुनाई थी. जिसके बाद वो बाहर निकले और देखा तो टीएमसी के बूध अध्यक्ष राजकुमार मन्ना के घर छेत उड़ हुई है.  पुलिस का कहना है कि अभी इस बात की तस्दीक नहीं हो पाई है कि धमाका घर के अंदर देसी बम बनाते वक्त हुआ या घर पर बम फेंके गए किसी बम से हुआ है. दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. धमाके की वजह का पता लगाने के लिए एफएसएल की टीम को मौके पर भेजा गया है.  पुलिस का कहना है कि कोई ठोस जानकारी आने तक किसी तरह का बयान नहीं दिया जाएगा. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news