Weather Update: बिहार समेत इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश; जानें अपने प्रदेश का हाल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1853235

Weather Update: बिहार समेत इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश; जानें अपने प्रदेश का हाल

Weather Update Today: देश की राजधानी दिल्ली में उमस भरी गर्मी का सितम जारी है. मौसम विभाग के तरफ से देश के कुछ हिस्सों में बारिश की संभावना जताई गई है. बिहार में एक दिन पहले पटना सहित राज्य के कुछ हिस्सों में बारिश हुई थी. जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. 

Weather Update: बिहार समेत इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश; जानें अपने प्रदेश का हाल

Weather Update Today: देश की राजधानी दिल्ली समेत देश के कुछ हिस्सों में उमस भरी गर्मी का सितम जारी है. लेकिन मौसम विभाग के तरफ से देश के कुछ हिस्सों में बारिश की संभावना जताई गई है. आज यानी 3 सितंबर को पूर्वी भारत में बारिश होने की इमकान है. मौसम विभाग के मुताबिक, ओडिशा के कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है. वहीं दक्षिण छत्तीसगढ़ में भी अगली 3 दिनों तक भारी बारिश की इमकान है.

यह भी पढ़ें: रोहिणी कमीशन रिपोर्ट पर बोले औवैसी; 50 फीसदी आरक्षण की सीमा बढ़ाए सरकार

मौसम विभाग के मुताबिक, बंगाल की खाड़ी में आने वाले सर्कुलेशन की वजह से दक्षिण छत्तीसगढ़, दक्षिणी ओडिशा, तेलंगाना, विदर्भ और तटीय आंध्र प्रदेश के उत्तरी हिस्सों में अगले कुछ दिनों तक भारी बारिश के आसार है. दिल्ली की बात करें तो यहां कल धूप खिली रही और अधिकतम तापमान 36.8 डिग्री सेल्सियस रहा, जो इस मौसम के औसत तापमान से दो डिग्री सेल्सियस  ज्यादा है. यहां आज यानी 3 सितंबर को ऐसा ही मौसम रहने के आसार हैं. 

मौसम विभाग ने आज यानी 3 सितंबर से दक्षिण बंगाल में बारिश होने की संभावना जताई है. वहीं हावड़ा, उत्तर और चौबीस परगना में अगले दो दिनों तक भारी बारिश हो सकती है. इसके अलावा मध्य प्रदेश के कुछ जगहों पर हल्की बारिश हो सकती है. बिहार में एक दिन पहले पटना सहित राज्य के कुछ हिस्सों में बारिश हुई थी. जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. आज भी राज्य के कुछ हिस्सों में बारिश होने की इमकान है. बिहार के जिलों में 3  दिनों तक भारी बारिश की संभवना जताई है. 

Zee Salaam Live TV

यह भी पढ़ें: मैदान पर दिखे भारत-पाक खिलाड़ियों के अच्छे रिश्ते, कोहली ने इस खिलाड़ी को लगाया गले

लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 

Trending news