Weather Report: बारिश का नहीं हुआ असर; उमस से परेशान, जानें कैसा रहेगा मौसम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1750055

Weather Report: बारिश का नहीं हुआ असर; उमस से परेशान, जानें कैसा रहेगा मौसम

Delhi Weather Report: दिल्ली में हल्की बारिश होने के बावजूद भी लोग उमस से परेशान है. तीन दिनों के बाद दिल्ली में मौसम बदल सकता है. जानें मौसम विभाग ने और क्या कहा.

 

Weather Report: बारिश का नहीं हुआ असर; उमस से परेशान, जानें कैसा रहेगा मौसम

Weather Report: राजधानी दिल्ली-NCR में मौसम ने करवट बदलकर दिल्ली सहित कई इलाकों में भीषण गर्मी से राहत मिली थी. लगातार हो रही बारिश ने मौसम को खुशगवार कर दिया था. लेकिन बारिश होने के बावजूद भी दिल्ली में गर्मी और उमस से लोग परेशान हो गए. पहले ऐसा लग रहा था कि अब मौसम के बदलने से गर्मी से राहक मिलेगी. लेकिन बारिश के बावजूद भी लोग उमस से खासा परेशान हैं.   

मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में दो दिन पहले यानी वेडनेशडे को तापमान 37.6 डिग्री जो कि अधिकत रहा और न्यूनतम तापमान 27.4 डिग्री आंका गया. लेकिन दिल्ली के कई जगहों में बुधवार को भी हल्की बारिश हुई थी.और आज भी राजधानी दिल्ली के कई क्षेत्रों में हल्की बारिश हुई है.

बारिश की संभावना
IMD के मुताबिक दिल्ली में कल यानी 22 जून को अधिकतम तापमान 38 और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री आंका गया. और मौसम विभाग ने कहा था कि उमस से राहत नहीं मिलने संभावना है. रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार और शनिवार को  हल्की बारिश हो सकती है इसका अनुमान लगाया है. और तापमान में बढ़ोतरी भी हो सकती है. और मौसम विभाग ने बताया कि तापमान  38 से 39 रह सकती है. 

इस दिन छाए रहेंगे बादल
मौसम विभाग के अनुसार रविवार यानी 25 से लेकर के 27 जून को घने बादल रहने की संभावना है. और बारिश के साथ आंधी चलने का भी अनुमान है जताया है  मौसम विभाग ने. और इस समय तापमान एक 1-2 डिग्री तक गिर सकता है. और तापमान की बात करें उस दिन अधिकतम तापमान 36 तथा न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहने की संभावाना है.

10 पौष्टिक आहार जो है आपको दवाई से भी सस्ता

दिल्ली के इस क्षेत्र में सबसे कम बारिश
जानकारी के लिए बता दें कि एक रिपोर्ट्स को अनुसार इस साल अभी तक दिल्ली में जून में सामान्य से 23 प्रतिशत बारिश कम हुई है.अगर दिल्ली के एक जिले को छोड़ दें तो बाकि क्षेत्रों बारिश के लिए लोग अभी तक इंतजार में है. और दिल्ली में मौमस विभाग के अनुसार NORTH EAST और उत्तर क्षेत्र में सबसे कम बारिश हुई है इबार.  

Trending news