Weather Report: दिल्ली में मौसम खुशनुमा, हफ्ते भर मौमस में नहीं होगा बदलाव, इन राज्यों में होगी तेज बारिश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1748446

Weather Report: दिल्ली में मौसम खुशनुमा, हफ्ते भर मौमस में नहीं होगा बदलाव, इन राज्यों में होगी तेज बारिश

Delhi Weather Report: राजधानी दिल्ली और एनसीआर में मौसम ने करवट बदल ली है. दिल्ली सहित कई राज्यों में मानसून जल्द दे सकती है दस्तक. मौसम विभाग के अनुसार इन राज्यों में तेज बारिश की संभावना है.

 

Weather Report: दिल्ली में मौसम खुशनुमा, हफ्ते भर मौमस में नहीं होगा बदलाव, इन राज्यों में होगी तेज बारिश

Weather Report: राजधानी दिल्ली और एनसीआर में मौसम ने करवट बदल ली है. रोजाना बारिश के कारण भीषण गर्मी से राहत मिली है. लोगों ने राहत की सांस ली है. बिहार और यूपी के कई जिलों में हीटवेव की वजह से उशका असर दिल्ली में   भी देखा गया.

अब दिल्ली में मौसम बहुत खुशगवार है. मिली जानकारी के अनुसार मौसम विभाग ने बताया कि दिल्ली और उसके आस पास इलाकों में अगले 7-8 दिनों हल्की बारिश की संभावना है. और मौसम विभाग के अनुसार 25 जून के बाद दिल्ली मकी तापमान में बढ़ोतरी होगी और अधिकतम तापमान 35-36 डिग्री तक पहुंचने का अनुमाान है. 

मौसम विभाग के अनुासर दिल्ली में अगले 3 दिनों तक यानी 24 जून तक बूंदाबांदी होगी. और तीन दिन यानी 25-26 जून तक बारिश होने की संभावना है. आपको बता दें कि कल यानी बुधवार को दिल्ली में हल्की बारिश होने करी वजह से तापमान में गिरावट हुई थी कल की तापमान की बात करें तो अधिकतम तापमान 37.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.मौसम विभाग के अनुसार मानसून इस बार 28-30 तक आ सकता है.

मौसम विभाग ने मानसून को लेकर के जानकारी देते हुए कहा कि अगले दो से तीन दिनों में पूर्व के कई राज्यों में बिहार, झारखंड, पूर्वी उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल और ओडिसा की ओर मानसून बढेगा. और मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार  उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में बारिश की संभावना 23 से लेकर 25 जून तक है.

जीम और योगा करने वालों के लिए, हेल्दी ब्रेकफास्ट

यूपी सहित इन प्रदेशों में होगी तेज बारिश
आइएमडी के अनुसार यूपी में तेज बारिश की संभावना 25 जून है. और साथ ही Chhattisgarh, East Madhya Prsdesh, सहित विदर्भ में  24 से लेकर 25 जून तक तेज बारिश का अनुमान है.

इन राज्यों में हो सकती है बारिश 
दिल्ली, बंगाल सहित देश के 12 राज्यों में हल्की बारिश होने की संभावना है, और साथ ही तमिलनाडु यूपी सहित 7 राजयों में मध्यम बारिश हो सकती है.

 

Trending news