Weather News: एमपी, गुजरात और महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना! जानें डिटेल
Advertisement

Weather News: एमपी, गुजरात और महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना! जानें डिटेल

Weather News: मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और गुजरात में मौसम विभाग ने भारी बारिश होने की संभावना जताई है. इनके अलावा कई और राज्यों में हल्की बारिश हो सकती है.

Weather News: एमपी, गुजरात और महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना! जानें डिटेल

Weather News: कई राज्यों में मौसम विभाग ने भारी बारिश होने की संभावना जताई है, जिनमें मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र और गुजरात शामिल हैं. तीन दिनों तक इन राज्यों में भारी बारिश हो सकती है. आईएमडी के मुताबिक उत्तर, मध्य और पूर्वी राज्यों में अगले तीन दिनों तक मॉनसून एक्टिव रह सकता है. जिसकी वजह से मुल्क में अलग-अलग जगहों पर हल्की और भारी बारिश होने की संभावना है. अगर बात करें देश की राजधानी दिल्ली के मौसम की तो आज यहां न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 37 डिग्री नोट किया जा सकता है.

दिल्ली के मौसम का हाल (Delhi Weather)

दिल्ली में 9 और 10 सितंबर को हल्की बारिश होने की संभावना है. 8 सितंबर के दिन बादल छाए रह सकते हैं. हालांकि दिल्ली से सटे राज्यो में बारिश होने की उम्मीद है. मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश में बारिश होने की संभावना जताई है. यूपी की कुछ जगहों पर हल्की बारिश देखने को मिल सकती है.

उत्तर प्रदेश में कैसा रहेगा मौसम? 

मौसम विभाग के मुताबिक उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow Weather) में आज अधिकतम तापमान 33 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री रह सकता है. शहर में आज गरज के साथ बारिश होने की संभावना है. वहीं अगर गाजियाबाद के मौसम (Gaziabad Weather) की बात करें तो यहां न्यूनतम तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री नोट किया जा सकता है. यहां बारिश होने की कोई उम्मीद नहीं है.

मौसम विभाग एजेंसी स्काइमेट के मुताबिक गेवा, केरल, छत्तीसगढ़, विदर्भ और कोंकण में कुछ हिस्सों में हल्की बारिश होने की संभावना है. वहीं तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, क्षद्वीप और ओडिशा के कई हिस्सों में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है. इनके अलावा बिहार, झारखंड, वेस्ट बंगाल, पूर्वी राजस्थान, यूपी, एमपी, गुजरात, मराठवाड़ा, उत्तरी आंतरिक कर्नाटक, अंडमान और नीकोबार में हल्की बारिश होने की उम्मीद है.

Trending news