Virat Kohli Retirement: विराट कोहली के पोस्ट ने सबको हिलाया; कुछ इसी अंदाज में धोनी हुए थे रिटायर
Advertisement

Virat Kohli Retirement: विराट कोहली के पोस्ट ने सबको हिलाया; कुछ इसी अंदाज में धोनी हुए थे रिटायर

Virat Kohli Retirement: विराट कोहली के एक पोस्ट ने तहलका मचा दिया है. लोग आंकलन लगा रहे हैं कि विराट कोहली सन्यास ले सकते हैं. कुछ इसी तरह भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने भी सन्यास का ऐलान किया था.

Virat Kohli Retirement: विराट कोहली के पोस्ट ने सबको हिलाया; कुछ इसी अंदाज में धोनी हुए थे रिटायर

Virat Kohli Retirement: विराट कोहली काफी वक्त से खराब फॉर्म में चल रहे थे. एशिया कप 2022 में उन्होंने लय पकड़नी शुरू की. जिसके बाद टी20 वर्ल्ड कप में उनका प्रदर्शन काफी बेहतर रहा. हालांकि टीम इंडिया को सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा. हाल ही में विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है. जिसके बाद से अटकलें तेज हो गई हैं कि शायद विराट कोहली रिटायरमेंट ले सकते हैं.

विराट कोहली के पोस्ट से मचा हड़कंप

विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वह 18 नंबर की जर्सी पहन पीठ किए खड़े हैं. उनके एक हाथ में बल्ला है और दूसरे हाथ में बैट है. इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन दिया है- अक्टूबर 23, 2022 मेरे दिल में हमेशा स्पेशल रहेगा. मैंने क्रिकेट में इतनी एनर्जी पहले कभी महसूस नहीं की. वह क्या ब्लेस्ड शाम थी.

लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट

विराट कोहली के इस पोस्ट के बाद ट्वीट्स की बाढ़ आ गई. हर कोई कहने लगा कि क्या आप रिटायरमेंट लेने की सोच रहे हैं. एक यूजर कमेंट करता है- प्लीज 2027 से पहले रिटायर मत होना. वहीं दूसरा यूजर लिखता है- भाई ऐसा पोस्ट मत डाला करो हार्टबीट बढ़ जाती है, कि कहीं आपने रिटायरमेंट का तो ऐलान नहीं कर दिया.

धोनी ने लिया था इसी अंदाज में सन्यास

विराट कोहली ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें वह पवेलियन लौटते दिख रहे हैं. कुछ ऐसे ही भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोने ने दो साल पहले सन्यास लिया था. उन्होंने 15 अगस्त 2022 को एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद. शाम 7.29 पर मुझे रिटायर समझें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

आपको बता दें टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ ओडीआई खेल रही है. टीम की कमान शिखर धवन के हाथों में है. पहले मैच में भारतीय टीम को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. 27 नवंबर को दूसरा ओडीआई खेला जाना है.

Trending news